PM नरेन्द्र मोदी ने उत्तराखंड में कैबिनेट विस्तार को दी हरी झंडी, बजट सत्र से पहले तय होंगे नए मंत्रियों के नाम

पीएम नरेन्द्र मोदी. फाइल फोटो.

पीएम नरेन्द्र मोदी. फाइल फोटो.

Uttarakhand News: त्रिवेन्द्र सिंह रावत सरकार (Trivendra Singh Rawat) के कैबिनेट का विस्तार होना तय हो गया है. कैबिनेट विस्तार को पीएम नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) की हरी झंडी मिल गई है.

  • Share this:
देहरादून. उत्तराखंड की त्रिवेन्द्र सिंह रावत सरकार (Trivendra Singh Rawat) के कैबिनेट का विस्तार होना तय हो गया है. कैबिनेट विस्तार को पीएम नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) की हरी झंडी मिल गई है. बताया जा रहा है कि उत्तराखंड बीजेपी (BJP) के अध्यक्ष और सीएम की केन्द्रीय नेतृत्व से मुलाकात के बाद कैबिनेट विस्तार के प्रस्ताव पर मुहर लगी है. माना जा रहा है कि विधानसभा के बजट सत्र से पहले कैबिनेट का विस्तार कर दिया जाएगा. मंत्रिमंडल में नए नामों पर चर्चा भी शुरू हो गई है. जल्द ही नाम तय कर लिए जाएंगे. इसको लेकर पार्टी स्तर पर बैठक कर निर्णय लिया जाएगा.

उत्तराखंड में यह वर्ष चुनावी साल है. ऐसे में पिछले एक साल से रुका कैबिनेट (Cabinet) का विस्तार अब होना तय है. मिली जानकारी के मुताबिक हाल ही में राज्य स्तर के आला नेताओं ने बीजेपी के केन्द्रीय नेताओं से मुलाकात की. इसके बाद वे पीएम नरेन्द्र मोदी से भी इस मुद्दे पर चर्चा की. चर्चा में कैबिनेट विस्तार को लेकर सहमति बन गई. अब नामों पर मंथन होना है. बजट सत्र से पहले नाम तय कर नए मंत्रियों की घोषणा कर दी जाएगी. हालांकि, अब नए नामों को लेकर सभी वर्ग को साधना पार्टी नेतृत्व के लिए आसान नहीं बताया जा रहा है. फिर भी जातिगत और सामाजिक समीकरण के आधार पर नाम तय किए जाने की चर्चा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज