Home /News /uttarakhand /

Uttarakhand Election : इस महीने कुमाऊं में भी PM मोदी की रैली, आज देहरादून सभा के लिए तगड़ी सुरक्षा व्यवस्था

Uttarakhand Election : इस महीने कुमाऊं में भी PM मोदी की रैली, आज देहरादून सभा के लिए तगड़ी सुरक्षा व्यवस्था

पीएम मोदी शनिवार को देहरादून में विशाल जनसभा करेंगे.

पीएम मोदी शनिवार को देहरादून में विशाल जनसभा करेंगे.

PM Modi in Uttarakhand : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज 12 बजे के बाद देहरादून स्थित परेड ग्राउंड (Parade Ground) पहुंचेंगे. परेड ग्राउंड पर कई योजनाओं के शुभारंभ और जनसभा समेत यहां करीब 2 घंटे का मोदी का कार्यक्रम (PM Modi Program) चलेगा. मोदी इस ​दौरे पर विकास कार्येां (Development Projects) से जुड़ी बड़ी घोषणाएं भी कर सकते हैं और पीएम के इस दौरे से BJP अपने चुनाव अभियान (Election Campaign) को चरम पर ले जाने की मंशा रख रही है. इस कार्यक्रम के लिए कितनी भारी सुरक्षा व्यवस्था (Security) की गई है? यह भी जानिए कि मोदी का अगला दौरा कब और कहां होने जा रहा है.

अधिक पढ़ें ...

    देहरादून. आगामी विधानसभा चुनावों के मद्देनज़र भारतीय जनता पार्टी अपने प्रचार अभियान को आक्रामक करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उत्तराखंड दौरों का कार्यक्रम तैयार कर रही है. आज शनिवार को देहरादून में बड़ी जनसभा के बाद इस महीने के आखिरी हफ्ते के आसपास मोदी एक बार फिर उत्तराखंड आ सकते हैं. खबरें हैं कि दिसंबर में ही मोदी की एक बड़ी रैली कुमाऊं अंचल में होगी. इधर, देहरादून में होने वाली रैली को लेकर शुक्रवार को तमाम अधिकारियों और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक समेत मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने परेड ग्राउंड जाकर तैयारियों का जायज़ा लिया, जहां मोदी शनिवार को एक लाख से ज़्यादा लोगों को संबोधित करने वाले हैं.

    15,728 करोड़ रुपये की योजनाओं के शिलान्यास और 2573 करोड़ रुपये की योजनाओं के लोकार्पण के बाद मोदी देहरादून के ऐतिहासिक परेड ग्राउंड पर विशाल जनसभा करेंगे. इसके लिए मंच तैयार हो चुका है और मोदी के इस कार्यक्रम के लिए बड़ी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है. केंद्रीय सुरक्षा एजेंसियां और मोदी की निजी सुरक्षा व्यवस्था तो रहेगी ही, इसके अतिरिक्त उत्तराखंड पुलिस भी इस पूरे कार्यक्रम के दौरान कार्यक्रम स्थल, मंच और व्यवस्थाओं के लिए मुस्तैद रहने वाली है.

    modi in Uttarakhand, pm modi in dehradun, pm modi rally, pm modi speech, उत्तराखंड में पीएम मोदी, देहरादून में पीएम मोदी, पीएम मोदी भाषण, पीएम मोदी रैली, 2022 Uttarakhand Assembly Elections, Uttarakhand Assembly Election, उत्तराखंड विधानसभा चुनाव, उत्तराखंड चुनाव 2022, UK Polls, UK Polls 2022, UK Assembly Elections, UK Vidhan sabha chunav, Vidhan sabha Chunav 2022, UK Assembly Election News, UK Assembly Election Updates, aaj ki taza khabar, UK news, UK news live today, UK news india, UK news today hindi, उत्तराखंड ताजा समाचार, dehradun news, देहरादून समाचार

    मोदी के देहरादून कार्यक्रम को लेकर उत्तराखंड पुलिस का ट्वीट.

    कितना पुलिस बल तैनात रहेगा?
    9 एसपी, 9 एएसपी, तीन एसएसपी, 22 क्षेत्राधिकारी, 30 टीआई, 135 सब इंस्पेक्टर, 15 महिला एसआई, 40 हेड कॉंस्टेबल, 650 कॉंस्टेबल, 75 महिला कॉंस्टेबल, पीएसी की 3 कंपनियां 1 प्लाटून, एटीएस की 2 टीमें, क्यूआरटी की 4 टीमें सुरक्षा व्यवस्था में तैनात रहेंगी. इसके अलावा, शहर में ट्रैफिक डायवर्जन भी किए जाएंगे. परेड ग्राउंड के चारों ओर ज़ीरो ज़ोन रहेगा इसलिए यहां से लोग या कोई वाहन नहीं गुज़र सकेगा.

    दोबारा कब और कहां होगी मोदी की रैली?
    इस महीने 24 दिसंबर की तारीख बताई जा रही है, जब मोदी दोबारा उत्तराखंड आएंगे और कुमाऊं में एक बड़ी रैली करेंगे. समाचार एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट में बीजेपी से जुड़े सूत्रों के हवाले से कहा गया है कि 24 दिसंबर को हल्द्वानी में मोदी की रैली होने की संभावना है. उत्तराखंड चुनाव से पहले कुमाऊं में भाजपा अपने प्रचार अभियान को धारदार बनाने की रणनीति के तहत यह रैली करवाने की योजना बना रही है.

    Tags: Pm modi news, Pm Modi Rally, Uttarakhand Assembly Election 2022, Uttarakhand BJP, Uttarakhand news, Uttarakhand politics

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर