Home /News /uttarakhand /

लेफ्टिनेंट कर्नल की पत्नी और साले के साथ पुलिस की गुंडागर्दी, दो पुलिसकर्मी सस्पेंड

लेफ्टिनेंट कर्नल की पत्नी और साले के साथ पुलिस की गुंडागर्दी, दो पुलिसकर्मी सस्पेंड

लेफ्टिनेंट कर्नल की पत्नी ममता पटवाल और उसका भाई

लेफ्टिनेंट कर्नल की पत्नी ममता पटवाल और उसका भाई

लेफ्टिनेंट कर्नल की पत्नी ममता पटवाल के मुताबिक रिस्पना पुल के पास उनकी कार गलती से लाल बत्ती के आगे रूक गई थी. इतने में चौराहे पर तैनात पुलिसकर्मी आए गाली गलौज और मारपीट करने लगे.

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए सीआरपीएफ के काफिले पर आतंकी हमले के बाद जहां पूरा देश गमजदा है, वहीं दूसरी तरफ देहरादून की मित्र पुलिस पूरी तरह से बेलगाम हो गई है. बता दें कि देहरादून पुलिस खाकी की आड़ में गुंडों की तरह लोगों से बर्ताव करने पर उतारू हो गई है. मामला देर रात का है. इस दौरान कारगिल में तैनात लेफ्टिनेंट कर्नल के परिवार को ही अपनी ताकत का एहसास कराते हुए उनकी जमकर पिटाई कर दी. इतना ही नहीं थाने में लाकर उनसे अभद्र व्यवहार भी किया गया.

पूरा मामला

बता दें कि लेफ्टिनेंट कर्नल की पत्नी ममता पटवाल पेशे से फोटोग्राफर हैं. ममता पटवाल के मुताबिक रिस्पना पुल के पास उनकी कार गलती से लाल बत्ती के आगे रूक गई थी. इतने में चौराहे पर तैनात पुलिसकर्मी आए गाली गलौज और मारपीट करने लगे. ममता के भाई ने वजह पूछी तो पुलिसकर्मी उसे कार के अंदर ही पीटने लगे. थाने लाकर भी खाकी वर्दी पहने पुलिसवालों की गुंडागर्दी जारी रही.

इधर, सूचना मिलने पर उनके परिचित नेहरू कॉलोनी थाने पहुंचे, तो पुलिसवालों ने उनके साथ भी मारपीट शुरू कर दी. वहीं घटना के बाद से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है. मामले को गंभीरता से लेते हुए मारपीट करने वाले 2 सिपाहियों को सस्पेंड कर विभागीय जांच के आदेश दिए गए हैं. पूरे मामलें में एसएसपी ने एसपी सिटी से रिपोर्ट मांगी है.

मामले में एसएसपी निवेदिता कुकरेती ने कहा कि इसमें दो कॉन्स्टेबल के नाम सामने आए हैं, जिसमें एक ट्रैफिक का है, तो दूसरा सिविल पुलिस का कॉन्स्टेबल है. दोनों के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की जा रही है. साथ ही पूरे मामले की जांच के लिए सिटी एसपी को निर्देशित कर दिया गया है.

ये भी देखें:- VIDEO: कानून हाथ में लेने का अधिकार किसी को भी नहीं: डीजी लॉ एंड ऑर्डर

ये भी देखें:- VIDEO: फेल्यर्स कान्क्लेव : असफलता के बाद सफलता का स्वाद चखने वालों ने छात्रों का बढ़ाया हौसला

Tags: Dehradun news, Uttarakhand news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर