लाइव टीवी

पुलिस ने बरामद किए खोए 72 मोबाइल फोन, कुल कीमत 15 लाख रुपये

News18 Uttarakhand
Updated: November 17, 2019, 6:24 PM IST
पुलिस ने बरामद किए खोए 72 मोबाइल फोन, कुल कीमत 15 लाख रुपये
सर्विलांस के माध्यम से हुई तलाशी में खोये 72 स्मार्ट फोन देश के विभिन्न राज्यों से बरामद हुए. (File Photo)

सर्विलांस के माध्यम से हुई तलाश के दौरान ये फोन हरियाणा, दिल्ली, उत्तर प्रदेश, बिहार और झारखंड से बरामद किए गए. अपने खोए मोबाइल फोन वापस पाने पर उनके मालिकों ने पुलिस का आभार व्यक्त किया.

  • Share this:
देहरादून. उत्तराखंड के देहरादून (Dehradun) जिले में विभिन्न स्थानों से अलग-अलग समय में खोए करीब 15 लाख रुपए के 72 स्मार्ट मोबाइल फोनों (Lost Smart Mobile Phone) को पुलिस ने विभिन्न राज्यों से बरामद करने में सफलता हासिल की है. पुलिस सूत्रों ने बताया कि बरामद किए गए सभी 72 स्मार्ट फोन रविवार को यहां उनके असली मालिकों (Mobile Phone Real Owner) को सौंप दिए गए. देहरादून के वरिष्ठ पुलिस (Dehradun Police) अधीक्षक अरूण मोहन जोशी के निर्देशन में जिले में पिछले एक-दो साल की अवधि में खोए हुए मोबाइल फोनों की तलाश हेतु चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत ये बरामदगी हुई.

खोए मोबाइल फोन पाकर खुश हुए असली मालिक

सर्विलांस के माध्यम से हुई तलाश के दौरान ये फोन हरियाणा, दिल्ली, उत्तर प्रदेश, बिहार और झारखंड से बरामद किए गए. सूत्रों ने बताया कि अपने खोए मोबाइल फोन वापस पाने पर उनके मालिकों ने पुलिस का आभार व्यक्त किया.

ये भी पढ़ें - रानीबाग रेस्क्यू सेंटर में रखा जाएगा कार्बेट से पकड़ा गया आदमखोर बाघ

ये भी पढ़ें - राफेल को लेकर BJP हमलावर, शनिवार को राहुल गांधी के खिलाफ प्रदेश में प्रदर्शन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देहरादून से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 17, 2019, 6:24 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...