लाइव टीवी

Covid-19 Update: उत्तराखंड में 6 और पॉजिटिव केस, कोरोना मरीज की कुल संख्या 16 हुई
Dehradun News in Hindi

News18 Uttarakhand
Updated: April 3, 2020, 10:22 PM IST
Covid-19 Update: उत्तराखंड में 6 और पॉजिटिव केस, कोरोना मरीज की कुल संख्या 16 हुई
राज्य स्वास्थ्य विभाग की बुलेटिन के अनुसार राज्य में 61 लोग अभी भी संक्रमित हैं. (प्रतीकात्मक फोटो)

उत्तराखंड (Uttarakhand) के स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी बयान के मुताबिक, तबलीगी जमात के 296 लोगों को क्वारंटाइन में रखा गया है.

  • Share this:
देहरादून. कोरोना वायरस (COVID-19) का कहर देश में लगातार बढ़ता जा रहा है. वहीं, उत्तराखंड (Uttarakhand) में 6 और पॉजिटिव केस सामने आने के बाद राज्य में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या 16 हो गई है.

राज्य के स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि तबलीगी जमात के 296 लोगों को क्वारंटाइन में रखा गया है. वहीं, अब तक दो मरीजों को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है.

देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना संक्रमण के 336 नए केस: स्वास्थ्य मंत्रालय
उल्लेखनीय है कि स्वास्थ्य मंत्रालय के संयुक्त सचिव लव अग्रवाल ने शुक्रवार को कहा कि देश में पिछले 24 घंटे में 336 नए केस सामने आए हैं. जबकि 24 घंटे में 12 लोगों की मौत हुई है. वहीं, गृह मंत्रालय के संयुक्त सचिव पुण्य सलिला श्रीवास्तव ने कहा कि मंत्रालय ने हेल्‍थकेयर और स्‍वास्‍थ्‍य कर्मियों पर हमले के मामलों में सख्‍त कार्रवाई करने को लेकर राज्‍य सरकारों को पत्र लिखा है.






14 राज्यों में तबलीगी जमात के 647 लोग अब तक कोरोना से संक्रमित
वहीं, अग्रवाल ने बताया कि पिछले दिनों दिल्ली स्थित निजामुद्दीन इलाके में तबलीगी जमात के धार्मिक आयोजन में हिस्सा लेने वालों में से अब तक कुल 647 लोगों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हो चुकी है. ये लोग 14 राज्यों के हैं.

ये भी पढ़ें-

उत्तरकाशी में लॉकडाउन उल्लंघन कर साथ नमाज़ पढ़ने पर 10 गिरफ्तार

COVID-19: लॉकडाउन में लोगों का सहारा बना अल्मोड़ा का 'रोटी बैंक'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देहरादून से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 3, 2020, 10:22 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading