बीजेपी ऑफ़िस में ज़हर खाकर आने वाले प्रकाश पांडेय की मौत

ETV UP/Uttarakhand
Updated: January 9, 2018, 4:00 PM IST
बीजेपी ऑफ़िस में ज़हर खाकर आने वाले प्रकाश पांडेय की मौत
ETV UP/Uttarakhand
Updated: January 9, 2018, 4:00 PM IST
भाजपा दफ्तर में जनता दरबार के दौरान ज़हर खाकर आने वाले प्रकाश पाण्डेय की मंगलवार को मौत हो गई.

शनिवार को प्रकाश पांडेय ज़हर ख़ाकर बीजेपी कार्यालय में लगने वाले जनता दरबार में पहुंच गए थे. वहां तबियत ख़राब होने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, जिसके बाद से उनकी हालत लगातार गंभीर बनी हुई थी.

मंगलवार को देहरादून के मैक्स अस्पताल ने प्रकाश पांडेय की मौत की पुष्टि कर दी. सोमवार शाम उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल अस्पताल पहुंचे थे. एक कांग्रेस नेता भी अस्पताल गए थे. नेताओं ने इस मामले पर राजनीति न किए जाने की बात कही थी.

prakash pandey

यह सिर्फ़ इत्तेफ़ाक नहीं है कि प्रकाश पांडेय ने शनिवार को जिस जनता दरबार में ज़हर खाया था उस दिन प्रभारी मंत्री सुबोध उनियाल ही थे.

शनिवार को कृषि मंत्री सुबोध उनियाल के जनता दरबार में ट्रांसपोर्टर प्रकाश पांडेय पहुंचे थे. उन्होंने सरकार पर आरोप लगाया था कि जीएसटी और नोटबंदी ने उन्हें बर्बाद कर दिया है, वह कर्ज़ में डूब गए हैं. जब जनता दरबार में उनकी तबीयत खराब होने लगी तो उन्होंने बताया कि उन्होंने ज़हर खा लिया है. उन्हें तुरंत मंत्री के स्टाफ़ की गाड़ी से दून अस्पताल ले जाया गया था, जहां से प्राथमिक इलाज के बाद मैक्स हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया. मैक्स में उन्हें बचाया नहीं जा सका.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर