होम /न्यूज /उत्तराखंड /Dehradun News: देहरादून में ट्यूशन पढ़ने गई छात्राओं से प्रिंसिपल ने की छेड़खानी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Dehradun News: देहरादून में ट्यूशन पढ़ने गई छात्राओं से प्रिंसिपल ने की छेड़खानी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपी प्रिंसिपल को जेल भेज दिया है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पुलिस ने आरोपी प्रिंसिपल को जेल भेज दिया है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Dehradun Crime News: सहसपुर के थानाध्यक्ष गिरीश नेगी ने बताया कि परिजनों से तहरीर मिलने के बाद आरोपी मुकेश कुमार के खिल ...अधिक पढ़ें

रिपोर्ट- हिना आजमी

देहरादून. उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में दो छात्राओं से छेड़खानी और अश्लील हरकत करने का मामला सामने आया है. आरोपी कोई और नहीं बल्कि जिस स्कूल में छात्राएं पढ़ती हैं, उस स्कूल का प्रधानाचार्य है. दोनों लड़कियां प्रिंसिपल से ट्यूशन पढ़ती थी.  देहरादून पुलिस (Dehradun Police) ने शिकायत मिलने के बाद आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. मामले की जांच की जा रही है.

देहरादून पुलिस ने बताया कि बीते बुधवार को छेड़खानी का मामला सामने आया था. मिली जानकारी के अनुसार, पीड़ित छात्राओं में से एक बेटी के पिता ने पुलिस को तहरीर दी और बताया कि उसकी बेटी और भतीजी स्कूल प्रिंसिपल के पास ट्यूशन पढ़ने जाया करती थीं. बुधवार को भी वह ट्यूशन पढ़ने गई थीं. पिता का आरोप है कि इस दौरान प्रधानाचार्य मुकेश कुमार दोनों छात्राओं को पार्टी देने के बहाने बाइक पर बैठाकर पास स्थित जंगल ले गया. वहां पहुंचने पर आरोपी छात्राओं के साथ छेड़खानी और अश्लील हरकतें करने लगा.

पुलिस ने बताया कि जैसे ही परिजनों और ग्रामीणों को इसकी जानकारी मिली, उन्होंने प्रिंसिपल को पीट दिया. साथ ही उन्होंने फौरन कंट्रोल रूम में फोन कर पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंच आरोपी को पकड़ लिया और अपने साथ थाने ले आई.

सहसपुर के थानाध्यक्ष गिरीश नेगी ने बताया कि परिजनों से तहरीर मिलने के बाद आरोपी मुकेश कुमार के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज कर लिया गया है. आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. मुकेश कुमार उत्तर प्रदेश के सहारनपुर का रहने वाला है. पुलिस इस मामले में अग्रिम कार्यवाही कर रही है.

Tags: Dehradun Crime News, Dehradun news, School news, Uttarakhand news, Uttarakhand Police

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें