लाइव टीवी

कल फिर बारिश... पहाड़ी क्षेत्रों में हल्की बारिश तो मैदान इलाक़ों में अतिवृष्टि का पूर्वानुमान जारी
Dehradun News in Hindi

Kishore Kumar Rawat | News18 Uttarakhand
Updated: March 23, 2020, 3:06 PM IST
कल फिर बारिश... पहाड़ी क्षेत्रों में हल्की बारिश तो मैदान इलाक़ों में अतिवृष्टि का पूर्वानुमान जारी
मौसम विभाग ने मंगलवार को बारिश का पूर्वानुमान जारी किया है.

बारिश से तापमान में तत्काल तो कमी होगी लेकिन आने वाले दिनों में तापमान में वृद्धि हो सकती है.

  • Share this:
देहरादून. ऐसा शायद ही कभी होता हो कि लोग गुनगुनी धूप के बजाय तेज़ धूप का इंतज़ार करें लेकिन कोरोना वायरस ने ऐसे बहुत सारे काम करवा दिए हैं जो कभी नहीं हुए. लोग अब इंतज़ार कर रहे हैं कि गर्मियां शुरु हों क्योंकि कहा जा रहा है कि तेज़ गर्मी में कोरोना वायरस मर जाता है लेकिन उत्तराखंड में गर्मियां आने को राज़ी ही नहीं हैं. अब एक बार फिर मौसम करवट बदल रहा है. सोमवार को तो धूप खिली है लेकिन मंगलवार 24 मार्च से फिर बारिश शुरु होने जा रही है.

तत्काल कम होगा तापमान 

उत्तराखंड मौसम विज्ञान केंद्र ने प्रदेश के मौसम का जो पूर्वानुमान जारी किया है वह कोरोना वायरस के खतरने को देखते हुए खतरनाक हो सकता है. मौसम विज्ञान केंद्र के मुताबिक 24 मार्च को प्रदेश में बारिश होने की संभावना है.

मौसम विज्ञान केंद्र के निदेशक विक्रम सिंह ने बताया कि 26 मार्च से 28 मार्च तक प्रदेश में हल्की बारिश और मैदानी क्षेत्रों में ओलावृष्टि का अनुमान है. उन्होंने कहा कि बारिश से तापमान में तत्काल तो कमी होगी लेकिन आने वाले दिनों में तापमान में वृद्धि हो सकती है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देहरादून से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 23, 2020, 3:06 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर