देहरादून में मौसम का बदला मिजाज, झमाझम बारिश के साथ ओले भी गिरे

सुबह से चिलचिलाती धूप के कारण मौसम के गर्म मिजाज में दोपहर बाद अचानक तब्दीली आई और आसमान में बादल छा गए. कुछ ही देर में तेज हवाओं के साथ झमाझम बारिश हुई.

News18 Uttarakhand
Updated: June 17, 2019, 7:12 PM IST
देहरादून में मौसम का बदला मिजाज, झमाझम बारिश के साथ ओले भी गिरे
देहरादून में होती बारिश (Photo- ANI)
News18 Uttarakhand
Updated: June 17, 2019, 7:12 PM IST
उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में सोमवार को मौसम ने करवट ली. शाम के वक्त देहरादून में झमाझम बारिश के साथ ओले भी गिरे. जिससे पिछले कई दिनों से गर्मी की तपिश झेल रहे लोगों को राहत मिली. पिछले कई दिनों से उत्तराखंड की राजधानी में काफी गर्मी थी.

सुबह से चिलचिलाती धूप के कारण मौसम के गर्म मिजाज में दोपहर बाद अचानक तब्दीली आई और आसमान में बादल छा गए. कुछ ही देर में तेज हवाओं के साथ झमाझम बारिश हुई और साथ में ओले भी गिरे. पिछले कई दिनों से गर्मी की मार झेल रहे लोगों को बारिश और ओलों से काफी राहत मिली और मौसम खुशगवार हो गया.

मंगलवार को भी हो सकती है तेज बारिश
इससे पहले उत्तराखंड मौसम विभाग ने भी सोमवार देर शाम बारिश का पूर्वानुमान जारी किया था. मौसम विभाग के अनुसार, सोमवार और मंगलवार को पर्वतीय क्षेत्रों में तेज बारिश के साथ ओले भी गिर सकते हैं. इसके अलावा मैदानी क्षेत्रों में भी हल्की बारिश हो सकती है.


Loading...

शनिवार 15 जून को देहरादून में 41 डिग्री सेल्सियस रहा था तापमान
देहरादून में इस बार जबरदस्त गर्मी पड़ रही है और पारा लगातार 40 डिग्री सेल्सियस के आसपास ही ठहरा हुआ है. शनिवार 15 जून को यहां 41 डिग्री सेल्सियस तापमान दर्ज किया गया, जो इस वर्ष का सबसे गर्म दिन भी रहा.

ये भी पढ़ें

सलमान खान की 'भारत' में स्टंट करने वाला यह शख्स अब मौत के कुएं में चला रहा बाइक

प्रेस कॉन्फ्रेंस में सोने के आरोप पर बोले केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे, मैं चिंतन कर रहा था

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देहरादून से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 17, 2019, 6:58 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...