लाइव टीवी

क्रिकेटर अभिमन्यु के घर डकैती मामले में पुलिस ने एक आरोपी को दिल्ली से किया गिरफ्तार

satendra bartwal | News18 Uttarakhand
Updated: October 4, 2019, 5:47 PM IST
क्रिकेटर अभिमन्यु के घर डकैती मामले में पुलिस ने एक आरोपी को दिल्ली से किया गिरफ्तार
अरशद पर डकैती किए गए सोने के आभूषणों को गला कर बेचने का आरोप है.

पुलिस जांच पड़ताल से पता चला है कि दिल्ली से गिरफ्तार हुए अरशद के पास से पुलिस को जो आभूषण मिले हैं वे डकैती के ही हैं. साथ ही कमीशन के 11 हजार रुपये भी बरामद हुए हैं.

  • Share this:
देहरादून. राजधानी देहरादून (Dehradun) में क्रिकेटर अभिमन्यु के घर में हुई हाईप्रोफाइल डकैती (Robbery) मामले में पुलिस ने एक और आरोपी अरशद को दिल्ली से गिरफ्तार किया. पुलिस आरोपी को देहरादून लेकर आई है. आरोपी अरशद पर डकैती किए गए सोने के आभूषणों (Jewellery) को गला कर बेचने का आरोप है. आरोपी अरशद की दिल्ली के चांदनीमहल में ज्वेलर्स की शॉप है और वह डकैती में पकड़े गए आरोपी हैदर का रिश्तेदार है. पुलिस उससे गहन पूछताछ कर रही है.

बताया जा रहा है कि हैदर और उसकी टीम ने अरशद को करीब डेढ़ किलो सोने के आभूषणों को गलाने के लिए दिए थे. साथ ही सोने को बेचने के लिए भी डकैतों ने अरशद को 10 हजार रुपये कमीशन के तौर पर दिए थे. वहीं आरोपी अरशद का कहना है कि पूर्व में भी ये लोग उसकी ज्वेलरी की दुकान पर ज्वेलरी को गलवाने का काम करवा चुके हैं.

सिटी एसपी श्वेता चौबे ने कहा कि 22 सितंबर को हुई डकैती मामले में अब तक 6 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है.


इस बारे में देहरादून में सिटी एसपी श्वेता चौबे ने कहा कि 22 सितंबर को हुई डकैती मामले में अब तक 6 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है. उन्होंने कहा कि अभियुक्तों की गिरफ्तारी के बाद दिल्ली में जामा मस्जिद के पास एक ज्वेलरी की दुकान में डकैती के आभूषणों को गलाए जाने की बात सामने आई थी. इसी सूचना पर पुलिस की टीम ने वहां से अरशद नामक व्यक्ति को गिरफ्तार किया. उन्होंने कहा कि जांच पड़ताल से पता चला है कि अरशद के पास से पुलिस को जो आभूषण मिले हैं वे डकैती के ही हैं. साथ ही कमीशन के 11 हजार रुपये भी बरामद हुए हैं.

ये भी पढ़ें - मसूरी की हरियाली को तबाह कर रहे हैं चंद बिल्डर, वन क्षेत्र में डाल रहे मलबा

ये भी पढ़ें - शीतकाल के लिए बंद होंगे बद्रीनाथ मंदिर के कपाट, तिथि की घोषणा विजयादशमी के दिन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देहरादून से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 4, 2019, 5:47 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...