Home /News /uttarakhand /

Rudrapur: चलती ट्रेन के सामने खड़े होकर ले रहे थे सेल्फी, टक्कर से हो गई दोनों दोस्तों की मौत

Rudrapur: चलती ट्रेन के सामने खड़े होकर ले रहे थे सेल्फी, टक्कर से हो गई दोनों दोस्तों की मौत

लोकेश (बाएं) और मनीष चलती ट्रेन के सामने ले रहे थे सेल्फी.

लोकेश (बाएं) और मनीष चलती ट्रेन के सामने ले रहे थे सेल्फी.

Hit by Train : यह दुर्घटना रुद्रपुर में हुई. यहां की शांति कॉलोनी के पास शुक्रवार की रात देहरादून से काठगोदाम जा रही ट्रेन की चपेट में आकर लोकेश और मनीष की मौत हो गई. बताया गया कि ये दोनों चलती ट्रेन के सामने खड़े होकर सेल्फी ले रहे थे. पर ट्रेन की स्पीड का अंदाज नहीं लगा पाए. ट्रेन की टक्कर लगने के बाद लोकेश और मनीष छिटककर कुछ दूर स्थित नाले में गिरे. दोनों की मौके पर ही मौत हो गई.

अधिक पढ़ें ...

    चंदन सिंह

    रुद्रपुर. सोशल मीडिया पर यूनिक सेल्फी डालने के शौक ने दो लोगों की जान ले ली. मामला रुद्रपुर का है. यहां दो दोस्तों ने चलती ट्रेन के आगे सेल्फी लेने की कोशिश की और ट्रेन की चपेट में आ गए. इस हादसे में मौके पर ही दोनों की मौत हो गई. पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिए. इन दोनों की पहचान लोकेश लोहनी (35) और मनीष कुमार (25) के रूप में हुई है.

    यह दुर्घटना रुद्रपुर में हुई. यहां की शांति कॉलोनी के पास शुक्रवार की रात देहरादून से काठगोदाम जा रही ट्रेन की चपेट में आकर लोकेश और मनीष की मौत हो गई. बताया गया कि ये दोनों चलती ट्रेन के सामने खड़े होकर सेल्फी ले रहे थे. पर ट्रेन की स्पीड का अंदाज नहीं लगा पाए. ट्रेन की टक्कर लगने के बाद लोकेश और मनीष छिटककर कुछ दूर स्थित नाले में गिरे. इस हादसे के तुरंत बाद मौके पर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जुट आई. सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची. वहां पहुंची 31वीं वाहिनी में तैनात कॉन्स्टेबल लक्ष्मी ने मृतकों में से एक की पहचान अपने भाई लोकेश लोहनी के रूप में की. लोकेश अल्मोड़ा के एडम स्कूल के पास शांति विहार कॉलोनी में रहते थे, जबकि मनीष कुमार आली जल निगम कॉलोनी में.

    सेल्फी ले रहे थे युवक

    रुद्रपुर सिटी के सीओ अमित कुमार ने बताया कि लोकेश और मनीष दोस्त थे. पुलिस को दिए बयान में प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि ये दोनों दोस्त पटरी के किनारे खड़े होकर चलती ट्रेन के साथ सेल्फी लेने की कोशिश कर रहे थे. इसी बीच ट्रेन से दोनों टकरा गए और उनकी मौत हो गई. बताया गया कि हादसे से समय युवकों ने नशा किया था. ये दोनों लोग अपनी ऐसी सेल्फी सोशल मीडिया में लाइक और कमेंट के लिए पोस्ट करते थे.

    Tags: Rudrapur News, Selfie, Train accident

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर