BJP पर बरसे सचिन पायलट, बोले- देसी घी से ज्यादा हो चुके हैं पेट्रोल-डीजल के दाम

देहरादून में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सचिन पायलेट ने कई मुद्दों पर बीजेपी को घेरा. (फाइल फोटो)

बीजेपी के शासन वाले सभी राज्यों में कांग्रेस प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रही है. वह जनता को यह बताने की कोशिश कर रही है कि बीजेपी सरकार ने महंगाई को बेलगाम कर दिया. सरकार सिर्फ आम लोगों से पैसे वसूल रही है, लेकिन आम लोगों को कुछ दे नहीं रही.

  • Share this:
देहरादून. देश में महंगाई की मार को लेकर बीजेपी के शासन वाले सभी राज्यों में कांग्रेस प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रही है. वह जनता को यह बताने की कोशिश कर रही है कि बीजेपी सरकार ने महंगाई को बेलगाम कर दिया. सरकार सिर्फ आम लोगों से पैसे वसूल रही है, लेकिन आम लोगों को कुछ दे नहीं रही. शुक्रवार को इसी कड़ी में कांग्रेस नेता सचिन पायलट देहरादून आए थे. यहां उन्होंने कांग्रेस ऑफिस में प्रेस कॉन्फ्रेंस की. महंगाई पर सचिन पायलट ने कहा कि यूपीए-2 के आखिरी 3 साल के कार्यकाल में जब दुनिया में तेल के दाम कम हुए तो देश में भी पेट्रोल डीजल की कीमतें कम हुईं. लेकिन 2014 के बाद बीते 7 सालों में पेट्रोल डीजल के दाम बढ़े ही बढ़े हैं. और अब मोदी सरकार को चुनने का भुगतान जनता पेट्रोल-डीजल की बढ़ी कीमतें चुका कर कर रही है.

सचिन पायलट ने कहा कि पेट्रोल और डीजल के दाम देसी घी और खाने-पीने के तमाम आइटम से ज्यादा हो चुके हैं. उन्होंने कहा कि बढ़ती हुई महंगाई की कीमत बीजेपी को उन सभी राज्य में चुकानी होगी, जहां 2022 में चुनाव होने वाले हैं और 2024 में जनता बीजेपी को केंद्र की सत्ता से बाहर कर देगी.

सचिन पायलट ने कहा कि महंगाई समेत तमाम मुद्दे ऐसे हैं, जिनका सीधा असर आम जनता पर पड़ा है और आम जनता की बात करने वाली मोदी सरकार भारत को आत्मनिर्भर बनाने की बात कर रही है, पर हो कुछ नहीं रहा. सचिन पायलट ने कहा कि उत्तराखंड में भी 2022 में बीजेपी सत्ता से बाहर होगी और कांग्रेस मजबूती के साथ सरकार बनाएगी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.