अपना शहर चुनें

States

Corona के बढ़ते केस को देखते हुए देहरादून में रविवार को बंद रहेंगी दुकानें

देहरादून में कोरोना के मामलों में तेजी से इजाफा हो रहा है.
देहरादून में कोरोना के मामलों में तेजी से इजाफा हो रहा है.

COVID-19 Update: उत्तराखंड में तेजी से कोरोना (Coronavirus) का प्रसार हो रहा है. शुक्रवार को 530 लोगों के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई, जबकि पांच लोगों की कोरोना से मौत हो गई.

  • Share this:
देहरादून. कोरोना वायरस महामारी (Coronavirus Panemic) के बढ़ते मामलों को देखते हुए देहरादून (Dehradun) प्रशासन ने रविवार को बाजार बंद रखने का आदेश दिया है. सिर्फ जरूरी चीजों की दुकानों को खोलने की छूट दी गई है. जिलाधिकारी डॉ. आशीष श्रीवास्तव ने इस बात की जानकारी दी.

बता दें कि उत्तराखंड में तेजी से कोरोना का प्रसार हो रहा है. शुक्रवार को 530 लोगों के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई, जबकि पांच लोगों की कोरोना से मौत हो गई. स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी बुलेटिन के मुताबिक 530 नए मरीजों के मिलने से प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 73,527 हो गई है. देहरादून के डीएम डॉ. आशीष श्रीवास्तव ने आज कहा कि कोरोना के बढ़ते को देखते हुए बाजार बंद रखने के निर्देश दिए जा रहे हैं. उन्होंने आम लोगों से अपील की कि सभी सरकार द्वारा जारी कोरोना गाइडलाइंस का निश्चित रूप से पालन करें.


देहरादून में मिले 168 नये मरीज
शुक्रवार को मिले नये मामलों में से सबसे अधिक 168 देहरादून जिले में संक्रमित पाये गये, जबकि नैनीताल में 69 केस सामने आए. इसके अलावा हरिद्वार में 43, पौड़ी में 40 और पिथौरागढ़ में 25 मरीज सामने आए. आपको बता दें कि प्रदेश सरकार ने कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच कल ही यह घोषणा की थी कि उत्तराखंड में वीकेंड लॉकडाउन नहीं लगाया जाएगा.



391 मरीज हुए ठीक
उत्तराखंड में शुक्रवार को पांच कोरोना मरीजों ने दम तोड़ दिया. प्रदेश में अब तक कोरोना वायरस से 1201 मौतें हो चुकी हैं. वहीं शुक्रवार को 391 मरीज ठीक होकर घर लौटे. अब तक कुल 66,855 मरीज इलाज के बाद ठीक हो चुके हैं. फिलहाल प्रदेश में कुल एक्टिव केस 4812 है. इससे पहले गुरुवार को 355 नए मामले सामने आए. 11 मरीजों ने महामारी से दम तोड़ दिया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज