लाइव टीवी

जहरीली शराब पीने से 6 की मौत के मामले में तस्कर गिरफ्तार, अन्य आरोपियों की तलाश जारी

News18 Uttarakhand
Updated: September 22, 2019, 9:05 AM IST
जहरीली शराब पीने से 6 की मौत के मामले में तस्कर गिरफ्तार, अन्य आरोपियों की तलाश जारी
गिरफ्तार किए गए शराब तस्कर ने पुलिस की पूछताछ में कई अन्य तस्करों के नामों का किया खुलासा (सांकेतिक तस्वीर)

देहरादून में जहरीली शराब पीने से सेवानिवृत्त जवान समेत 6 लोगों की मौत के मामले में पुलिस ने शराब तस्कर (Liquor Smuggler) गौरव को गिरफ्तार कर लिया है.

  • Share this:
देहरादून. उत्तराखंड (Uttarakhand) में देहरादून (Dehradun) जिले के पथरिया पीर मोहल्ले में जहरीली शराब (Poisonous liquor) पीने से हुई सेवानिवृत्त जवान समेत 6 लोगों की मौत के मामले में पुलिस ने शराब तस्कर (Liquor Smuggler) गौरव को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार किए गए शराब तस्कर ने पुलिस की पूछताछ में कई अन्य तस्करों के नामों का खुलासा किया है. मामले में पुलिस ने फरार चल रहे बीजेपी नेता (BJP Leader) अजय सोनकर और अन्य तस्करों की तलाश में छापेमारी शुरू कर दी है.

मरने वाले लोगों की हुई शिनाख्त

मिली जानकारी के मुताबिक जहरीली शराब से मरने वाले 6 लोगों में पथरिया पीर मोहल्ले के रहने वाले 43 वर्षीय राजेंद्र, 30 वर्षीय गुड्डू, 53 वर्षीय पूर्व सैन्यकर्मी शरण सिंह, 35 वर्षीय सुरेंद्र, 23 वर्षीय आकाश और 40 वर्षीय इंदर शामिल हैं. दूसरी तरफ जहरीली शराब पीने के बाद बीमार हुए 7 लोगों का इलाज निजी अस्पताल में जारी है. जहरीली शराब की घटना के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस प्रशासन, आबकारी विभाग (Excise Department) पर शराब तस्करों के साथ सांठगांठ का आरोप लगाकर जमकर हंगामा किया था.

लोगों ने पड़ोस में रहने वाले युवक पर लगाया था आरोप

पथरिया पीर 45 नेशविला इलाके के लोगों ने पड़ोस में रहने वाले गौरव पुत्र जसवंत सिंह पर जहरीली शराब बेचने का आरोप लगाया था. पुलिस ने लोगों के बयान के आधार पर आरोपी युवक गौरव, अजय सोनकर और अन्य के खिलाफ गैर इरादतन हत्या के आरोप में मुकदमा दर्ज किया था.

जहरीली शराब-poisonous wine
जहरीली शराब पीने से सेवानिवृत्त जवान समेत 6 लोगों की हो गई थी मौत (सांकेतिक तस्वीर)


मामले में एसएसपी अरुण मोहन जोशी ने बताया कि आरोपी गौरव और अजय सोनकर की तलाश में पुलिस टीमों ने रात भर छापेमारी की. इसमें पुलिस ने एक आरोपी (गौरव) को गणेश मंदिर खुड़बुड़ा से गिरफ्तार कर लिया, जबकि बाकी लोगों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.आरोपी अवैध रूप से शराब बेचने के आरोप में जा चुका है जेल 

एसएसपी ने बताया कि आरोपी गौरव पहले भी वर्ष 2012 और 2015 में अवैध रूप से शराब बेचने के आरोप में जेल जा चुका है.

ये भी पढ़ें:- ज़हरीली शराब पीने से 6 की मौत, मुख्यमंत्री रावत ने मजिस्ट्रेट जांच के दिए आदेश

हरीश रावत स्टिंग केस: जज ने केस सुनने से किया इनकार, दूसरी बेंच को किया रेफ़र

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देहरादून से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 22, 2019, 8:18 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर