लाइव टीवी

सुर्खियां: 10 करोड़ के बंगले का हिसाब नहीं दे पाए गोयल
Dehradun News in Hindi

News18 Uttarakhand
Updated: January 14, 2019, 11:19 AM IST
सुर्खियां: 10 करोड़ के बंगले का हिसाब नहीं दे पाए गोयल
मुनस्यारी में भारी बर्फ़बारी के बाद का नज़ारा.

दैनिक जागरण ने संक्षेप में कुछ ख़बरों को पहले पन्ने पर छापा है. इनमें पहली है चमोली में गुलाब की खेती से महिलाओं की आर्थिक स्थिति सुधरने की.

  • Share this:
देहरादून से प्रकाशित होने वाले प्रमुख अख़बारों के पहले पन्ने पर राष्ट्रीय ख़बरें ही प्रमुखता से छपी हैं. राज्य की ख़बरों को सिंगल कॉलम या संक्षेप में ही जगह मिल पाई है. विस्तार से ख़बरें अंदर के पन्नों पर हैं. मकर सक्रांति पर हरिद्वार में बड़े वाहनों के प्रवेश पर प्रतिबंध और बर्फ़बारी ने पहले पन्ने पर जगह बना ली है.

अमर उजाला ने राष्ट्रीय ख़बरों के बीच हरिद्वार में मकर सक्रांति पर हरिद्वार में बड़े वाहनों पर आवाजाही के साथ ही उत्तराखंड के ऊंचे पहाड़ों में बर्फ़बारी को भी पहले पन्ने पर जगह दी है. ढाई कॉलम में बर्फ़बारी के बाद सफ़ेद चादर में लिपटे भिलंगना के गंगी गांव की तस्वीर की हेडलाइन है, ‘ठंड से अगले हफ़्ते मिलेगी थोड़ी राहत’.

दैनिक जागरण में राज्य की किसी भी ख़बर को पहले पन्ने पर सिंगल कॉलम जगह भी नहीं मिल पाई है लेकिन अख़बार ने संक्षेप में कुछ ख़बरों को छापा है और फिर उस पन्ने की नंबर लिखा है जिसमें ख़बर विस्तार से पढ़ी जा सकती है. इनमें पहली है चमोली में गुलाब की खेती से महिलाओं की आर्थिक स्थिति सुधरने की. ख़बर की हेडलाइन है, ‘चमोली की 54 महिलाओं के जीवन में घुली गुलाब की महक’. इसके बाद अख़बार ने बीजेपी नेता अनिल गोयल पर आयकर विभाग के छापों की ख़बर भी प्रमुखता से छापी है. ख़बर की हेडलाइन है, ‘10 करोड़ के बंगले का हिसाब नहीं दे पाए गोयल’.



हिंदुस्तान ने मकर सक्रांति पर बड़े वाहनों पर प्रतिबंध की ख़बर को प्रमुखता से छापा है. ख़बर की हेडलाइन है, ‘उत्तराखंडः मकर सक्रांति स्नान को लेकर हाईवे पर नहीं चलेंगे बड़े वाहन’. बर्फ़बारी की ख़बर की अख़बार ने हेडलाइन दी है, ‘मुनस्यारी में बर्फ़बारी के बाद माइनस 5 डिग्री पहुंचा तापमान’.



VIDEO: पिथौरागढ़ के ऊपरी इलाकों में भारी बर्फबारी, निचले इलाकों में हल्‍की बारिश

उत्‍तराखंड में कांग्रेस को उम्‍मीद, हरिद्वार-नैनीताल में मिलेगा बसपा का साथ

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देहरादून से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 14, 2019, 7:18 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading