Home /News /uttarakhand /

मदन बिष्ट के स्टिंग ऑपरेशन पर सपा ने उठाए सवाल

मदन बिष्ट के स्टिंग ऑपरेशन पर सपा ने उठाए सवाल

सपा नेता, उत्तराखंड

सपा नेता, उत्तराखंड

देहरादून में लम्बे अर्से से जारी सियासी संकट के बीच स्टिंग ऑपरेशन का सिलसिला जारी है.

देहरादून में लम्बे अर्से से जारी सियासी संकट के बीच स्टिंग ऑपरेशन का सिलसिला जारी है.

कांग्रेस के विधायक का एक स्टिंग ऑपरेशन ने एक निजी चैनेल ने जारी किया है, जिसमें 12 अन्य विधायकों के खरीद फरोख्त के बारे में चर्चा की जा रही है. समाजवादी पार्टी ने स्टिंग ऑपरेशन की सियासत पर सवाल उठाए हैं.

सपा प्रदेश अध्यक्ष एसएन सचान का कहना है कि प्रदेश की राजनीति अपनी मर्यादाओं को लांघ रही है जो ना तो राजनेताओं के हित में है और ना ही प्रदेश की जनता के हित में है.

पार्टी का कहना है कि पहले राजनीति जनहित के मुद्दों को लेकर की जाती थी, लेकिन प्रदेश में अब निजी हितों को लेकर राजनीति की जा रही है, जिसका खामियाजा प्रदेश की जनता को उठाना पड़ रहा है.

सपा का कहना है कि प्रदेश में लगातार कांग्रेस और भाजपा एक दूसरे के विधायकों को तोड़ने का आरोप लगा रहे हैं, जिसकी वजह प्रदेश में अस्थिरता का माहौल कायम है. इसके लिए दोनों ही दल जिम्मेदार है.

इस तरह से प्रदेश का अहित हो रहा है. वहीं, पार्टी का कहना है कि स्टिंग ऑपरेशन की सियासत से प्रदेश को कुछ मिलने वाला नहीं है. यूं ही आपासी वैमनस्य बढ़ेगा . जिससे प्रदेश की सियासत की मर्यादाएं तार तार हो रही है. सपा का कहना है कि जिस तरह से राजनेता ही एक दूसरे राजनेता का स्टिंग बना रहे हैं यह निंदनीय है इससे प्रदेश के विकास में कई तरह की बधाएं पैदा होगी.

Tags: Harish rawat

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर