गजब! उत्तराखंड के खेल मंत्री ले रहे थे अहम बैठक, पदाधिकारी खींच रहे थे सेल्फी
Dehradun News in Hindi

गजब! उत्तराखंड के खेल मंत्री ले रहे थे अहम बैठक, पदाधिकारी खींच रहे थे सेल्फी
खेल विभाग की अहम बैठक हुईय (Pic Credit- TheArvindPandey)

मंत्री अरविंद पांडेय (Arvind Pandey) खेल विभाग की बैठक ले रहे थे. इसी दौरान कुछ पदाधिकारी सेल्फी (Selfie) लेने में व्यस्त दिखे. हालांकि मंत्री इसे गलत नहीं मानते. 

  • Share this:
देहरादून. उत्तराखंड (Uttarakhand) के सरकारी अमले में सेल्फी लेने का क्रेज शायद हावी हो गया है. हालत ये है कि मंत्री की मीटिंग में ही पदाधिकारी सेल्फी लेने लग गए. ताजा मामला खेल विभाग की बैठक में सामने आया है. दरअसल, सचिवालय में मंत्री अरविंद पांडेय (Arvind Pandey) ने मंगलवार को खेल विभाग की मीटिंग ली, लेकिन इस अहम बैठक में मौजूद कुछ पदाधिकारी सेल्फी लेने में व्यस्त थे. मंत्री मीटिंग लेते रहे और हॉल में बैठे कुछ अधिकारी और पदाधिकारी सेल्फी और फोटो लेने में बिजी थे.

वहीं मंत्री अरविंद पांडेय को जब लोगों के सेल्फी के बारे में बताया गया तो मंत्री के तेवर एकदम तल्ख हो गए, उनका कहना था कि सेल्फी ली तो क्या हो गया? मंत्री अरविंद पांडेय का जवाब था कि उनको वैसे इस बारे में जानकारी नहीं है, लेकिन फिर भी फोटो लेना गलत नहीं है.


लिए गए अहम फैसले
खेल विभाग की मीटिंग में कई महत्त्वपूर्ण फैसले लिए गए जिसमें बड़ा मुद्दा खेल नीति का रहा. सालों से लटकी खेल नीति को कैसे आगे बढ़ाया जाए इस पर खेल एसोसिएशन से सुझाव मांगे गए हैं. वहीं इतनी महत्वपूर्ण मीटिंग में खेल पदाधिकारी अगर संजीदा न हो तो ये भी हैरान करता है. मीटिंग में जब मंत्री उद्बोधन दे रहे हो और अधिकारी, कर्मचारी मोबाइल में गेम खेलने से लेकर, पिक्चर क्लिक करवाते रहे तो ये भी हास्यास्पद लगता है. ऊपर से मंत्री इस पर कहे कि गलत नहीं तो ये भी सवाल खड़ा करता है.



ये भी पढ़ें:- BJP के मंच पर ज्योतिरादित्य सिंधिया का 'दुपट्टा' देख बौखलाई कांग्रेस, बोली- कसक अभी बाकी है! 

जल्द हो सकता है बड़ा फैसला
उत्तराखंड में लंबे समय से खाली चल रहे मंत्रिमंडल की तीन सीटों को लेकर करीब-करीब फैसला हो चुका है. कैबिनेट विस्तार होगा यह तय है और माना जा रहा है कि नवरात्रि में नए कैबिनेट मंत्रियों की घोषणा की जा सकती है. भाजपा कोर ग्रुप की रविवार को हुई मीटिंग में कैबिनेट विस्तार को लेकर चर्चा हुई. हालांकि कैबिनेट विस्तार की जिम्मेदारी सर्वसम्मति से मुख्यमंत्री के ऊपर सौंप दी गई. बताया गया कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के स्वस्थ होने के बाद सीएम उनसे चर्चा करेंगे और फिर हरी झंडी मिलने के बाद कैबिनेट विस्तार किया जाएगा. माना जा रहा है कि नवरात्रि में त्रिवेंद्र सरकार अपने नए मंत्रियों की घोषणा कर सकती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज