Whatsaap पर स्पाईवेयर बग का हमला, उत्तराखंड पुलिस ने दी अपडेट करने की सलाह

उत्तराखंड पुलिस महानिदेशक कानून व्यवस्था अशोक कुमार ने जानकारी देते हुए कहा कि व्हाट्सएप पर स्वाईवेयर बग का हमला हुआ है. इस बात की जानकारी उन्हें व्हाट्सएप के वॉयस कॉल फीचर से मिली.

News18 Uttarakhand
Updated: May 16, 2019, 10:14 AM IST
Whatsaap पर स्पाईवेयर बग का हमला, उत्तराखंड पुलिस ने दी अपडेट करने की सलाह
Whatsaap पर स्पाईवेयर बग का हमला
News18 Uttarakhand
Updated: May 16, 2019, 10:14 AM IST
व्हाट्सएस इस्तेमाल करने वालों से उत्तराखंड पुलिस ने अपील की है कि वे उसे जल्द-जल्द अपडेट कर लें. ऐसा नहीं करने पर हो सकता है कि आपकी निजी जानकारियां चोरी हो जाए. उत्तराखंड पुलिस महानिदेशक कानून व्यवस्था अशोक कुमार ने जानकारी देते हुए कहा कि व्हाट्सएप पर स्वाईवेयर बग का हमला हुआ है. इस बात की जानकारी उन्हें व्हाट्सएप के वॉयस कॉल फीचर से मिली.

उत्ताखंड पुलिस के ट्वीटर के जरिए अपील की गई है कि व्हाट्सएप इस्तेमाल करने वाले जल्द से जल्द इसे अपने प्ले स्टोर से अपडेट कर लें. वहीं एपल मोबाइल रखने वालों से भी एपल स्टोर से इसे अपडेट करने की अपील की गई है. पुलिस ने लोगों को आगाह करते हुए कहा कि ये बग इतना खतरनाक है कि वो अपनी निजी जानकारियों को मिनटों में चुरा सकता है. जिसमें आपकी फोटो, वीडियो, मैसेज, मोबाइल में सेव नंबर, कॉल डिटेल के चोरी होगी की संभावना है. इसे अपडेट करने के बाद एनएसओ के स्पाई वेयर के जरिए हैक नहीं किया जा सकता है.



ये भी पढ़ें - Google के सबसे सस्ते स्मार्टफोन्स पर मिल रहा है 21 हज़ार रुपये का डिस्काउंट, यहां है सेल

ये भी पढ़ें - WhatsApp पर बिना Delete किए छुपाएं अपनी हर Private Chat, ये है तरीका

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार