छात्रसंघ चुनाव: एबीवीपी और बागी छात्र संगठन के बीच झड़प, पुलिस ने भांजी लाठियां

एबीवीपी और एबीवीपी से बागी हुआ संगठन शक्ति प्रदर्शन के दौरान आपस में भिड़ गए. बीच बचाव करने में असफल होने के बाद पुलिस को लाठीचार्ज करके उनको तितर बितर करना पड़ा.

satendra bartwal | News18 Uttarakhand
Updated: September 7, 2019, 1:37 PM IST
छात्रसंघ चुनाव: एबीवीपी और बागी छात्र संगठन के बीच झड़प, पुलिस ने भांजी लाठियां
छात्रसंघ चुनाव: एबवीपी और बागी छात्र संगठन के बीच झड़प, पुलिस ने भांजी लाठियां
satendra bartwal | News18 Uttarakhand
Updated: September 7, 2019, 1:37 PM IST
देहरादून. राज्य के सबसे बड़े महाविद्यालय डीएवी पीजी कॉलेज (DAV PG College) में छात्र संघ चुनाव (Students Union Election) में हो रहे शक्ति प्रदर्शन के दौरान दो गुट (Two Groups) आपस में भिड़ गए. मामला बढ़ता देख मौके पर मौजूद पुलिस ने बीच बचाव करने की कोशिश की, लेकिन मामला जब शांत नहीं हुआ तब पुलिस को लाठीचार्ज (Lathicharge) कर छात्रों को कॉलेज से खदेड़ना पड़ा. पुलिस के लाठीचार्ज से कई छात्र घायल हो गए. जिन छात्रों को गंभीर चोटें आई हैं उनका इलाज अस्पताल (Hospital) में चल रहा है. लाठीचार्ज के बाद कॉलेज परिसर में तनावपूर्ण माहौल बन गया है, हालांकि स्थिति पुलिस के नियंत्रण में है.



आपको बता दें कि एबीवीपी (ABVP) और एबीवीपी से बागी (Rebel) हुआ संगठन शक्ति प्रदर्शन के दौरान आपस में भिड़ गए. बीच बचाव करने में असफल होने के बाद पुलिस को लाठीचार्ज करके उनको तितर बितर करना पड़ा. एबीवीपी से बागी हुए छात्रों ने पुलिस पर सरकार के दबाव में कार्य करने को लेकर गंभीर आरोप लगाए हैं.

ये भी पढ़ें - युवती ने सैन्यकर्मी पर 4 साल से शादी का झांसा देकर रेप करने का लगाया आरोप...

ये भी पढ़ें - पिथौरागढ़ उपचुनाव: क्या स्व. प्रकाश पंत के परिवार से होगा बीजेपी प्रत्याशी ?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देहरादून से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 6, 2019, 7:51 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...