जानिए, कैसे चेकिंग के लिए बाइक रोकना सब इंस्पेक्टर को पड़ा महंगा

गुरुवार रात एक बाइक सवार राजधानी की बेहद व्यस्त सड़क पर एक पुलिस सब इंस्पेक्टर को घसीटता हुआ ले गया. एसआई को काफ़ी चोट आई और बाइक सवार भाग निकला.

News18 Uttarakhand
Updated: June 14, 2019, 11:57 AM IST
जानिए, कैसे चेकिंग के लिए बाइक रोकना सब इंस्पेक्टर को पड़ा महंगा
आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.
News18 Uttarakhand
Updated: June 14, 2019, 11:57 AM IST
उत्तराखंड में बदमाशों की हिमाक़त इतनी बढ़ गई है कि वह पुलिस को कुछ नहीं समझ रहे हैं. गुरुवार रात एक बाइक सवार राजधानी की बेहद व्यस्त सड़क पर एक पुलिस सब इंस्पेक्टर को घसीटता हुआ ले गया. एसआई को काफ़ी चोट आई और बाइक सवार भाग निकला. बाद में पुलिस ने पीछा कर उसे पकड़ा और गिरफ़्तार किया.

गुरुवार को रात करीब सीपीयू देहरादून के सब इंस्पेक्टर 08:30 बजे संजीव त्यागी मय हमराह कर्मचारी के सर्वे चौक पर यातायात व्यवस्था व चेकिंग ड्यूटी पर थे. चेकिंग के दौरान उन्होंने बाइक संख्या UK 07 DA 4592  को रोका.  बाइक के कागजात के संबंध में पूछने पर बाइक सवार ने अचानक बाइक स्टार्ट कर भगाने का प्रयास किया.



दूर तक घसीटा-

एसआई संजीव त्यागी ने बाइक सवार व्यक्ति को पकड़ने का प्रयास किया गया तो वह बाइक तेज़ी से चलाकर उन्हें काफ़ी दूर तक घसीटते हुए ले गया,  जिसमें उन्हें काफी चोटें आईं. सीपीयू कर्मचारियों ने तुरंत बाइक का पीछा कर उसे म्युनिसिपल रोड के पास रोक लिया और चालक को हिरासत में ले लिया.

मामला दर्ज-

पूछताछ में चालक ने अपना नाम संजय कुमार और नई बस्ती, चन्दर रोड, देहरादून का निवासी बताया. सीपीयू कर्मी उसे बाइक के साथ थाना डालनवाला लाए. उसके ख़िलाफ़ सरकारी काम में बाधा डालने और खतरनाक तरीके से वाहन चलाने के संबंध में अभियोग पंजीकृत कर गिरफ्तार कर लिया गया.

ये भी पढे़ं- दून-मसूरी की कैरिंग कैपेसिटी ही पता नहीं MDDA को, पर्यटन सीज़न में कैसे होंगे इंतज़ाम
Loading...

ये भी पढे़ं-मसूरी: बर्फबारी देखने गए पर्यटकों को झेलना पड़ा लंबा ट्रैफिक जाम!
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...