‘तमंचे के साथ डिस्को’ वीडियो पर यह कहा कुंवर प्रणव चैंपियन ने, जारी किया नया वीडियो

चैंपियन ने कहा कि उनके एक पुराने वीडियो को मीडिया में जारी कर दिया जबकि दो दिन पहले उन्होंने जो वीडियो जारी किया था उसे किसी ने नहीं दिखाया.

Rajesh Dobriyal | News18 Uttarakhand
Updated: July 10, 2019, 2:57 PM IST
Rajesh Dobriyal | News18 Uttarakhand
Updated: July 10, 2019, 2:57 PM IST
खानपुर के बीजेपी विधायक कुंवर प्रणव चैंपियन ने सोशल मीडिया और टीवी चैनलों पर चल रहे उनके हथियार लेकर डांस करने के वीडियो को षड्यंत्र बताया है. उन्होंने कहा कि राजनैतिक विरोधियों ने जानबूझकर उनके एक पुराने वीडियो को मीडिया में जारी कर दिया जबकि दो दिन पहले उन्होंने जो वीडियो जारी किया था (देखें वीडियो) उसे किसी ने नहीं दिखाया. सबका पक्ष दिखाने की पत्रकारीय नीति के तहत न्यूज़ 18 ने कुंवर प्रणव चैंपियन से उनका पक्ष जानना चाहा तो उन्होंने अपनी बात भी कही और वीडियो भी भेजा.

आप भी पढ़िए खानपुर विधायक कुंवर प्रणव चैंपियन की बात, उन्हीं के शब्दों में...

हमारे द्वारा 2 दिन पूर्व यह वीडियो  डाला गया था. राजनैतिक विरिधियों को यह नागवार गुज़रा कि कैसे विकास कार्य हमने पूर्ण कर दिया और षड्यंत्र करके (जैसा वे पहले भी करते आए हैं) एक पुराना वीडियो, जब हम कांग्रेस में थे, को निकाल कर वायरल कर दिया.

यह कांग्रेस टाइम का वीडियो, आज वायरल हुआ जबकि जो वीडियो 2 दिन पूर्व डाला गया था उसे प्रेस नहीं दर्शा रही और नेगेटिव पुराने वाले को ही दिखा रही है. हमारे अथक प्रयासों से, क्षेत्र के हज़ारों बेरोज़गार युवाओं को रोज़गार मिल सकेगा, इस तथ्य को प्रेस नहीं दिखा रही है. 

Kunwar pranab letter to CM, कुंवर प्रणव चैंपियन ने मुख्यमंत्री को लिखे पत्र भी जारी किए.
कुंवर प्रणव चैंपियन ने मुख्यमंत्री को लिखे पत्र भी जारी किए.


आज जो अखबारों में समाचार छपा है,  ‘खानपुर विधानसभा क्षेत्र में वृहद औद्योगिकरण हेतु Mini SIDCUL की स्थापना’.

हम विगत 6 माह से अधिक समय से लगातार प्रयासरत थे. कई दफा माननीय मुख्यमंत्री जी से भेंटकर आग्रह किया.   तदोपरांत जब हमने ‘महान गुर्जर सम्राट मिहिर भोज जी’ की मूर्ति स्थापना के शुभावसर पर लक्सर में ‘मुख्यमंत्री घोषणा’ के अंतर्गत भी उक्त को सम्मिलित कराया.
Loading...

यह हमारे अथक प्रयासों का ही प्रतिफल है जो आज हमारे ‘अत्यंत पिछड़े- खाद्दर क्षेत्र’ को सरकार से सौगात दी जा रही है. धन्य है हमारी महान जनता, जिसने लगातार 7 चुनाव हमें एक ही क्षेत्र से जिताए;   हम इस महान कार्य का श्रेय भी ‘अपने क्षेत्रवासियों’ को ही देना चाहेंगे.

जो ‘चुनावी वादा’ हमने, बेरोज़गार युवाओं को रोज़गार दिलवाने का किया था, वह अब पूरा हो रहा है.

सभी को अत्यंत शुभकामनाएं

‘जो कहा वह किया’

कुंवर प्रणव चैंपियन ने इसके साथ ही मुख्यमंत्री को लिखे दो पत्र भी न्यूज़ 18 को दिए हैं, जिन्हें आप तस्वीरों में देख सकते हैं.

Facebook पर उत्‍तराखंड के अपडेट पाने के लिए कृपया हमारा पेज Uttarakhand लाइक करें.  

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देहरादून से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 10, 2019, 2:11 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...