अचानक धधक उठीं रोडवेज की तीन बसें, फायर ब्रिगेड ने किसी तरह पाया काबू

रोडवेज स्टेशन पर खड़ी बसों में लगी आग.

रोडवेज स्टेशन पर खड़ी बसों में लगी आग.

रोडवेज बस स्टेशन में खड़ी तीन बसों में अचानक आग लगने की घटना में गनीमत यह रही कि किसी तरह बड़ा हादसा टल गया. लेकिन अब सवाल यह है कि आखिर खड़ी बसों में इतनी भयानक आग लगी कैसे!

  • Share this:
रामनगर. रोडवेज़ स्टेशन में खड़ी 3 बसों में बुधवार व गुरुवार की दरम्यानी रात करीब 2 बजे अचानक आग लग गई. बसों में आग लगते ही पूरे स्टेशन में हड़कम्प मच गया. आनन फानन में फायर ब्रिगेड को इसकी सूचना दी गई. सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर बमुश्किल काबू पाया.

बताया जा रहा है कि बसों में आग लगने की घटना के दौरान आसपास करीब एक दर्जन बसें और खड़ी थीं. जिन्हें फायर ब्रिगेड और पुलिस की सूझबूझ से वहां से हटाकर बचाया गया और बड़ा हादसा किसी तरह टल गया. यह भी गनीमत रही कि रात होने के चलते रोडवेज बस स्टेशन खाली था यानी वहां लोगों की भीड़ नहीं थी.

ये भी पढ़ें : हाई कोर्ट ने कहा, उत्तराखंड के तीन प्रमुख शहरों में 50,000 टेस्ट रोज़ाना किए जाएं

आखिर लगी कैसे आग?
फिलहाल आग लगने के कारणों का साफ तौर पर खुलासा नहीं हुआ है. एक तरफ, पुलिस जांच कर रही है तो प्रथमदृष्टया लोगों को यह मामला नशा करने वालों का लग रहा है. लोगों की मानें तो अक्सर रात को एकांत में बसों की आड़ में नशा करने वाले सक्रिय रहते हैं. पुलिस ने अभी हालांकि इस मामले में पुख्ता तौर पर कुछ नहीं कहा है.

ये भी पढ़ें : पहली बार पहाड़ में डॉक्टरों ने कोरोना पॉज़िटिव महिलाओं की सफल डिलीवरी करवाई

uttarakhand news, uttarakhand accident, fire in buses, uttarakhand road accident, उत्तराखंड न्यूज़, उत्तराखंड समाचार, भीषण सड़क हादसा, बसों में आग
फायर ब्रिगेड में मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.




सूत्रों की मानें तो पुलिस को लोगों ने बताया कि कुछ लोग वहां नशा कर रहे थे. आग लगने और पुलिस के आने को देख भाग खड़े हुए जबकि इनमें से एक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया. गौरतलब है कि नगर में नशे की लत के शिकार असामाजिक तत्वों के कारण अपराध बढ़ रहे हैं, जिन पर नकेल कसने की पुलिस की कोशिशें नाकाफी ही रही हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज