लाइव टीवी

देहरादून: अम्बीवाला टी स्टेट में मिला तीन महीने पुराना युवक शव, जांच में जुटी पुलिस
Dehradun News in Hindi

satendra bartwal | News18 Uttarakhand
Updated: January 27, 2020, 11:06 AM IST
देहरादून: अम्बीवाला टी स्टेट में मिला तीन महीने पुराना युवक शव, जांच में जुटी पुलिस
अम्बीवाला टी स्टेट में मिला युवक शव (सांकेतिक तस्वीर)

देहरादून (Dehradun) जिले के अम्बीवाला टी स्टेट (Ambiwala Tea State) में एक युवक का शव (dead body) मिला है. शव के मिलने से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ((Dehradun police) ने घटनास्थल का मुआयना कर जांच शुरू कर दी है.

  • Share this:
देहरादून. उत्तराखंड के देहरादून (Dehradun) जिले के अम्बीवाला टी स्टेट (Ambiwala Tea State) में एक युवक का शव (dead body) मिला है. शव के मिलने से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ((Dehradun police) ने घटनास्थल का मुआयना कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस के मुताबिक युवक का शव लगभग तीन महीने पुराना बताया जा रहा है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

युवक के पास पड़ी मिली ज़हर की बोतल

पुलिस के अनुसार  टीस्टेट में एक मानव कंकाल मिला है. शव के पास ही में जहर की खाली बोतल तथा कुछ कपड़े और बैंक की पासबुक व फ़ोटो बैग के अंदर मिले है, बैंक की पासबुक पर खाता धारक का नाम सौरभ सेमवाल के पाया गया है, जो गांव थत्यूड़ का रहने वाला है. शव को कब्जे में लेकर पंचायतनामा कार्रवाई की गई और प्राप्त पते के आधार पर आसपास के थानों में जानकारी की गई तो दिनांक 13/11/2019 को युवक की गुमशुदगी थाना कैम्पटी पर पंजीकृत हुई थी, उसके पश्चात उक्त की गुमशुदगी थाना प्रेमनगर पर स्थानांतरित हुई थी.

युवक की कुछ महीने पहले परिजनों ने लिखाई थी गुमशुदगी की रिपोर्ट

21 बर्षीय सौरभ सेमवाल ग्राम थत्यूड़ का रहने वाला है, जिसकी गुमशुदगी दर्ज होना ज्ञात हुआ है. इस संबंध में परिजनों को भी सूचित किया गया है. मृतक के कपड़ों के आधार पर शिनाख्त कराकर पोस्टमार्टम किया गया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

यह भी पढ़ें- पिथौरागढ़ पुलिस ने पकड़ी नशे की बड़ी खेप, साढ़े 6 किलो चरस के साथ एक आरोपी गिरफ्तार

यह भी पढ़ें- गणतंत्र दिवस पर 10 वर्षीय राखी को मिलेगा मार्कण्डेय पुरस्कार, गुलदार के हमले में बचाई थी अपने भाई की जान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देहरादून से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 27, 2020, 11:06 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर