CM तीरथ के फटी जींस वाले बयान पर पत्नी रश्मी बोलीं- महिलाओं की भावनाएं तो आहत हुईं लेकिन...

सीएम तीरथ सिंह रावत की पत्नी रश्मि त्यागी रावत उनके बचाव में उतर आई हैं.

सीएम तीरथ सिंह रावत की पत्नी रश्मि त्यागी रावत उनके बचाव में उतर आई हैं.

उत्तराखंड के सीएम तीरथ सिंह रावत (Tirath singh Rawat) का फटी जींस वाला विवादित बयान सुर्खियों में बना हुआ है. इस बीच सीएम की पत्नी रश्मि त्यागी रावत (Rashmi Tyagi Rawat) उनके बचाव में उतर आई हैं हालांकि उन्होंने यह जरूर स्वीकार किया कि कि महिलाओं की भावनाएं आहत हो रही हैं.

  • Share this:
देहरादून. देहरादून. हफ्ताभर पहले उत्तराखंड की कमान संभालने वाले तीरथ सिंह रावत ने महिलाओं के आजकल फैशन में चल रही फटी जींस को लेकर एक कार्यक्रम में विवादित बयान दिया. बयान के बाद देशभर में हंगामा मच गया. सिने स्टार अमिताभ बच्चन की पोती से लेकर गुल पनाग समेत हजारों महिलायों ने न सिर्फ अपनी प्रतिक्रिया दी बल्कि फटी जींस के साथ अपनी फोटोज भी सोशल मीडिया में डाली हैं. इसी बीच सीएम की पत्नी जो खुद भी ‘मिस मेरठ’ रह चुकी हैं, तीरथ रावत के बचाव में आगे आईं हैं. उनका कहना है कि सीएम के उस बयान को विपक्षी पार्टियां गलत तरीके से पेश कर रही हैं. हालांकि उन्होंने यह स्वीकार किया कि कि महिलाओं की भावनाएं आहत हो रही हैं.

रश्मि त्यागी रावत ने कहा, "सीएम तीरथ की मानसिकता बिल्कुल भी महिलाओं के पहनावे को लेकर खराब नहीं है. वह भारतीय संस्कृति और वेशभूषा को बढ़ाने की सोच रखते हैं. प्रायोजित तरीके से उनके बयान को पेश किया गया है. उनकी छवि को खराब करने की कोशिश की जा रही है."

इस मामले में खासी फजीहत होने के बाद बीजेपी उत्तराखंड यूनिट ने भी सीएम का बचाव किया है. लेकिन विपक्ष शांत होने को तैयार नहीं है. पूर्व सीएम हरीश रावत सीएम पर लगातार हमला कर रहे हैं. हरीश रावत का कहना है कि सीएम तीरथ कोई संस्कृति के टीचर नहीं हैं. उनको चौक्के छक्के मारने के बजाये काम पर ध्यान देना चाहिए.

कांग्रेस प्रवक्ता गरिमा दसौनी का कहना है कि सीएम को दूसरों के बच्चों के बारे में कहने का कोई हक नहीं है. पिछले 3 दिन में उन्होंने जो बयान दिए हैं, वो उनकी मानसिकता को दर्शाते हैं.
अभी कुछ दिन पहले सीएम प्रधानमंत्री मोदी की तुलना भगवन राम से करने को लेकर सोशल मीडिया में ट्रोल हुए थे. अब जीन्स को लेकर विवाद में हैं. बहरहाल इस विवाद की बाद सीएम ने चुप्पी साधी हुई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज