Home /News /uttarakhand /

today is the last day for campaigning in champawat by election cm pushkar dhami appeal voters upns

Champawat उपचुनाव में प्रचार का आज आखिरी दिन, CM धामी ने मतदाताओं से की अपील

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि मैं कोशिश कर रहा हूं कि हर एक मतदाता से मिलूं.

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि मैं कोशिश कर रहा हूं कि हर एक मतदाता से मिलूं.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पुष्कर सिंह धामी के पक्ष में प्रचार करते हुए शनिवार को कहा कि यह चंपावत के लोगों के लिए उत्तराखंड की विकास यात्रा में आगे रहकर नेतृत्व करने का अवसर है. बता दें कि 31 मई को होने वाले चंपावत विधानसभा उपचुनाव में भाजपा और कांग्रेस दोनों ही दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है.

अधिक पढ़ें ...

खटीमा. चंपावत उपचुनाव को लेकर सियासी गहमा गहमी चरम पर है. इस सीट पर सीएम पुष्कर सिंह धामी की चुनावी परीक्षा है. चंपावत उपचुनाव के लिए प्रचार का शोर रविवार को थम जाएगा. शाम 5 बजे तक सभी पार्टियां आखिरी चुनाव प्रचार कर पाएंगी. इसके लिए सभी पार्टियों ने पूरा दम लगा दिया है. इसी कड़ी में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि मैं कोशिश कर रहा हूं कि हर एक मतदाता से मिलूं. सभी से निवेदन कर रहा हूं कि 31 मई के दिन को मतदान उत्सव दिवस के रूप में मनाए और शत प्रतिशत मतदान के लिए बाहर आएं. मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि 31 मई का लोग इंतजार कर रहे हैं और आज चुनाव प्रचार का अंतिम दिन है. आज हमारे सभी कार्यकर्ता, पदाधिकारी आदि सभी लोग चंपावत विधानसभा की अतुल्य जनता से उनके मत और समर्थन के लिए जा रहे हैं. मैं स्वयं भी जा रहा हूं.

मतदान को देखते हुए भारत-नेपाल सीमा को सील कर दिया गया है. चम्पावत जिला प्रशासन की ओर से बताया गया है कि 31 मई को मतदान के चलते टनकपुर बारमदेव नेपाल बॉर्डर को पूरी तरह सील कर दिया गया है जो 1 जून को खुलेगा.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पुष्कर सिंह धामी के पक्ष में प्रचार करते हुए शनिवार को कहा कि यह चंपावत के लोगों के लिए उत्तराखंड की विकास यात्रा में आगे रहकर नेतृत्व करने का अवसर है. बता दें कि 31 मई को होने वाले चंपावत विधानसभा उपचुनाव में भाजपा और कांग्रेस दोनों ही दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. इस सीट पर उपचुनाव इसलिए और महत्वपूर्ण हो गया है, क्योंकि यहां से पुष्कर सिंह धामी की चुनावी परीक्षा है. हाल ही में विधानसभा चुनाव में वह चुनाव हार गए थे.

इसके बाद चंपावत सीट को खाली कराकर उनको यहां से चुनाव लड़ाया गया है. बीजेपी ने इस चुनाव में पूरी ताकत झोंक दी है. कांग्रेस ने इस सीट पर हरीश रावत सरकार में राज्य मंत्री दर्जा प्राप्त और दो बार चंपावत में कांग्रेस की जिलाध्यक्ष रह चुकीं निर्मला गहतोड़ी को मैदान में उतारा है. जबकि समाजवादी पार्टी ने मनोज कुमार भट्ट उर्फ ललित मोहन भट्ट पर दांव खेला है.

Tags: BJP Uttarakhand, CM Pushkar Dhami, Congress Leader Harish Rawat, State Election Commissioner, Uttarakhand Assembly Election, Uttarakhand news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर