उत्तराखंडः छांव में आराम कर रहे थे पति-पत्नी और 3 माह की बच्ची पर गिरा पेड़, तीनों की मौत

हादसे के बाद मौके पर पहुंचे स्थानीय लोग और पुलिस.

हादसे के बाद मौके पर पहुंचे स्थानीय लोग और पुलिस.

Dehradun News: टनकपुर रेलवे स्टेशन के पास एक पेड़ के नीचे आराम कर रहे पति-पत्नी और बच्ची के साथ हुआ हादसा. गर्मी से बचने के लिए दंपति अपने बच्चे के साथ पेड़ के नीचे बैठे थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 19, 2021, 7:37 PM IST
  • Share this:
टनकपुर. टनकपुर रेलवे स्टेशन (Railway Station) के पास एक परिवार के लिए पेड़ मौत बन गया. जिस पेड़ के नीचे छांव लेने के लिए पति-पत्नी और बच्ची बैठे, वही उनके लिए काल बन गया. टनकपुर में दिल दहला देना वाला यह हादसा उस वक्त हुआ जब एक परिवार अपनी तीन माह की बच्ची के साथ दोपहर में रलवे स्टेशन के पास पाखड़ के पेड़ के नीचे आराम कर रहा था. उसी समय अचानक तेज हवा चली और पेड़ गिर गया, जिससे तीनों लोगों की मौत हो गई.

जानकारी के अनुसार सोमवार दोपहर करीब चार बजे क्षेत्र में कबाड़ बीनने का काम करने वाले दर्जनों लोग भोजन करने के बाद पाकड़ के पेड़ के नीचे आराम कर रहे थे. इस बीच आयी आंधी-अंधड के बीच पाकड का पेड एकाएक गिर गया. जिसमें ग्राम मिलकिया थाना निगौही शाहंजहापुर यूपी के 45 वर्षीय अमर सिंह पुत्र प्यारे और उनकी पत्नी सुनीता 35 की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. जबकि मृतकों की बेटी की पुत्री ज्योति (3 माह) घायल अवस्था में उसके पिता नरेश संयुक्त चिकित्सालय में आनन-फानन में लाएं. जहां चिकित्सक आफताब आलम ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया. वहीं इस घटना से परिजनों का रो-रोककर बुरा हाल है.

Covid-19 Update: उत्तराखंड में कोराना संक्रमण के 2630 नए मामले, 12 मरीजों की मौत

सूचना मिलने पर सीओ अविनाश वर्मा, एसओ जसवीर टीम के साथ मौके पर पहुंचे. जहां फायर की टीम द्वारा पेड के नीचे दवे दोनों शवों को निकाला गया. इधर बताया जा रहा है कि 45 से अधिक लोग इस समय कबाड बीनने के साथ-सथ पूर्णागिरि मेले में खिलौने बेचने का कार्य भी करते है. अस्थायी तौर पर यह लोग रेलवे भूमि पर ही पिछले एक माह से रह रहे थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज