देहरादून: आश्रम में दो महिलाओं से रेप, संचालक पर लगा आरोप

satendra bartwal | News18 Uttarakhand
Updated: August 25, 2019, 12:41 PM IST
देहरादून: आश्रम में दो महिलाओं से रेप, संचालक पर लगा आरोप
आश्रम में दो महिलाओं से साथ रेप, पुलिस ने मामला किया दर्ज .(सांकेतिक तस्वीर)

देहरादून के सहस्रधारा आश्रम में दो महिलाओं के साथ रेप होने का मामला सामने आया है. राजपुर पुलिस ने महिलाओं की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया है.

  • Share this:
देहरादून के सहस्रधारा आश्रम में दो महिलाओं के साथ रेप (Rape With Women) का मामला सामने आया है. राजपुर पुलिस (Police) ने महिलाओं की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया है. महिलाओं का आरोप है कि आश्रम में कार्यक्रम के दौरान आश्रम के संचालक और जनेऊ क्रांति के अध्यक्ष ने उनके साथ रेप किया था, जिसके बाद पीड़ित महिलाओं ने आरोपियों के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज की थी. फिलहाल महिलाओं की तहरीर पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

क्या था पूरा मामला

पुलिस को दी गई तहरीर के अनुसार, महिलाओं ने बताया कि 22 जून 2018 को वह मीटिंग में शामिल होने के लिए परमधाम के आश्रम में पहुंची थीं. दिन में मीटिंग समाप्त होने के बाद वह रात को आश्रम के टीन शेड में सो रही थीं. आरोप है कि करीब 12 बजे आश्रम के उनसे मिलने दो महिलाएं आईं और उन्हें बताया कि महाराज चंद्रभान उन्हें बुला रहे हैं.

राजपुर थाने
राजपुर पुलिस ने महिला की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया है.


इस पर महिला आश्रम में मौजूद चंद्रमोहन महाराज के कमरे में पहुंचीं. आरोप है कि कमरे में चंद्रमोहन महाराज और कुलदीप मौजूद थे और दोनों ने महिलाओं के साथ दुष्कर्म (Gang Rape) किया. महिलाओं ने आरोप लगाया कि दुष्कर्म के बाद चंद्रमोहन महाराज और कुलदीप ने महिला को चुप रहने और मामला पुलिस को बताने पर जान से मारने की धमकी दी थी.

जांच के लिए यूपी पुलिस से मांगी मदद

पीड़ित महिलाओं की तहरीर पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और संचालक चंद्रमोहन और कुलदीप के पुराने रिकॉर्ड भी खंगाल रही है. बता दें कि दोनों आरोपी उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं. वहीं, उत्तराखंड (Uttrakhand) पुलिस मामले की जांच के लिए यूपी पुलिस (UP Police) से भी मदद ले रही है. फिलहाल पुलिस ने आश्रम पहुंचकर जांच शुरू कर दी है.
Loading...

यह भी पढ़ें- केन्या की महिला से बलात्कार, पीड़िता ने सीसीटीवी फुटेज से आरोपी को पहचाना, गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देहरादून से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 25, 2019, 12:16 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...