होम /न्यूज /उत्तराखंड /UKSSSC Paper Leak: STF का नकल माफियों पर एक्शन, अब तक 34 अरेस्ट, 93 लाख रूपये बरामद

UKSSSC Paper Leak: STF का नकल माफियों पर एक्शन, अब तक 34 अरेस्ट, 93 लाख रूपये बरामद

UKSSSC Paper Leak: STF का नकल माफियों पर एक्शन

UKSSSC Paper Leak: STF का नकल माफियों पर एक्शन

UKSSSC Paper Leak Case: बताया जा रहा है कि आरोपी संपन्न राव ने ही लखनऊ से UKSSSC का स्नातक स्तर का पेपर हल्द्वानी पहुचा ...अधिक पढ़ें

देहरादून. उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग में हुए पेपर लीक मामले में STF (स्पेशल टास्क फ़ोर्स ) लगातार कार्रवाई कर रही है. इस कारवाई में STF ने लखनऊ के गोमतीनगर से पेपर लीक मामले में संलिप्त आरोपी संपन्न राव को अरेस्ट किया है. आरोपी सम्पन्न राव मामले में 25 हजार रूपये का इनामी बदमाश और नकल सरगना सैय्यद सादिक मूसा का अहम साथी है.

बताया जा रहा है कि आरोपी संपन्न राव ने ही लखनऊ से UKSSSC का स्नातक स्तर का पेपर हल्द्वानी पहुचाया था और वहां रुक कर आपने साथियों, जिनकी पहले अरेस्टिंग हो चुकी है, उनको पेपर देकर नकलचियों को भर्ती से एक दिन पहले पेपर को सॉल्व करवाया था. वहीं आरोपी संपन्न राव से STF ने करीब साढ़े तीन लाख रूपये भी बरामद किये. ये पैसे आरोपी ने पेपर लीक करके ही वसूल किये थे. साथ ही STF आरोपी से लगातार पूछताछ कर रही है और अन्य आरोपियों के साथ इनामी बदमाश और नकल माफिया सैय्यद सादिक मूसा और फरार योगेश्वर के बारे में पूछताछ कर रही है.

अभी तक ये हुई है कार्रवाई
सैय्यद सादिक मूसा व योगेश्वर राव पूरे मामले के मास्टरमाइंड बताये जा रहे हैं और दोनों ही आरोपी फिलहाल STF के गिरफ्त से दूर हैं, जिनकी तलाश के लिए कई टीमें अलग-अलग ठिकानों पर दबिश दे रही हैं. बता दें 22 जुलाई से शुरू हुये इस पूरे मामले में STF ने अभी तक 34 आरोपियों को अरेस्ट किया है, जिनमे से 21 आरोपियों के खिलाफ गैंगेस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई शुरू की जा रही है. साथ ही अभी तक पेपर लीक में करीब 92 लाख कैश बरामद किया है और पूर्व में गिरफ्तार अभियुक्तगणों की करोड़ों की अवैध संपत्ति का भी पता लगाया गया और दर्जनों बैंक अकाउंट को फ्रिज भी किया जा चुका है.

Tags: UKSSSC Job Vacancy, Uttarakhand Latest News

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें