होम /न्यूज /उत्तराखंड /देहरादून डबल मर्डर खुलासा: खुद नौकरी पाने कोठी के नौकर का कत्ल, फिर मालकिन की हत्या

देहरादून डबल मर्डर खुलासा: खुद नौकरी पाने कोठी के नौकर का कत्ल, फिर मालकिन की हत्या

 देहरादून के धौलास इलाके में हुई डबल मर्डर मिस्ट्री का पुलिस ने खुलासा कर दिया.

देहरादून के धौलास इलाके में हुई डबल मर्डर मिस्ट्री का पुलिस ने खुलासा कर दिया.

Murder for Employment: देहरादून के धौलास इलाके में हुई डबल मर्डर मिस्ट्री का पुलिस ने खुलासा कर दिया. आरोपी आदित्य नौकर ...अधिक पढ़ें

देहरादून. देहरादून (Dehradun) में बीते बुधवार को थाना प्रेमनगर के धौलास इलाके में हुई डबल मर्डर मिस्ट्री का पुलिस ने खुलासा किया. मामले में एक आरोपी आदित्य को अरेस्ट किया गया है. पुलिस के मुताबिक आरोपी आदित्य नौकरी न मिलने से परेशान था. बेरोजगारी के चलते आरोपी कर्जे में भी डूब चुका था. जिसपर आरोपी आदित्य ने कोठी में लम्बे समय से काम कर रहे नौकर की हत्या के बाद खुद को उसके बदले नौकरी पर पहुंचने की योजना तैयार थी.

दरअसल, कोरोना माहमारी के बाद राज्य में बेरोजगारी का ऐसा असर हुआ है कि रोजगार के लिए अब हत्या जैसे अपराध को अंजाम देने में भी पीछे नहीं रह रहे हैं. ऐसा ही एक मामला देहरादून के धौलास में देखने को मिला जहां आरोपी आदित्य ने नौकरी के चलते पहले कोठी में काम कर रहे नौकर को मौत के घाट उतार दिया और फिर कोठी की मालकिन की भी हत्या कर दी.

आरोपी आदित्य लम्बे समय से बिना नौकरी के चल रहा था, जिससे परेशान हो कर आरोपी कुछ दिन पहले धौलास में स्थित कोठी में नौकरी मांगने भी गया था. कोठी में पहले से ही नौकर होने के चलते आरोपी को नौकरी नहीं मिली. इसके बाद आरोपी ने नौकर राजकुमार थापा को अपने रस्ते से हटाने की योजना बनाई. इसके लिये आरोपी ने यूट्यूब का भी सहारा लिया. यूट्यूब में आरोपी ने क्राइम करने के तरीके भी सीखे. पूर्ण रूप से हत्या करने के तरीके सीखने के बाद बुधवार को करीब 4 बजे आरोपी अपने घर से निकला और घर के पीछे के इलाके में छुप गया. जिसके बाद आरोपी ने पहले रॉड से नौकर के सर पर वार किया और गला दबाकर उसकी हत्या की. नौकर की हत्या करने की इस घटना को घर की मालकिन उन्नति ने देख लिया. पुलिस से बचने के लिए आरोपी ने महिला को भी मौत के घाट उतार दिया और पुलिस की डर से मौके से फरार हो गया फरार होते समय आरोपी को कुछ चोटें आईं और वह अस्पताल में भी भर्ती रहा.

राज्य में बेरोजगारी के चलते अब हत्यायें होना गंभीर मामला है. मामले में एसएसपी देहरादून जन्मेजय प्रभाकर खंडूरी का कहना है कि मामले में 20 वर्षीय आरोपी आदित्य को अरेस्ट कर लिया है. आरोपी की निशानदेही पर हत्या में उपयोग किये गये हथियारों को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है.

Tags: Dehradun news, Dehradun police, Dhaulas Kothi Murder Case, Murder for Employment, Servant Mistress Murder, Unemployed Murderer, Uttarakhand news, देहरादून पुलिस

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें