लाइव टीवी

उत्तराखंड: मुख्यमंत्री रावत के फोन पर ‘हर की पौड़ी’ को बम से उड़ाने की धमकी

भाषा
Updated: November 11, 2019, 5:46 PM IST
उत्तराखंड: मुख्यमंत्री रावत के फोन पर ‘हर की पौड़ी’ को बम से उड़ाने की धमकी
पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह फोन मुख्यमंत्री के प्रोटोकाल अधिकारी आनंद सिंह रावत ने उठाया.

उत्तराखंड (Uttarakhand) के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत (Trivendra Singh Rawat) के मोबाइल फोन पर एक अज्ञात व्यक्ति ने फोन कर हरिद्वार में ‘हर की पौड़ी’ (Har Ki Pauri) को बम से उड़ाने की धमकी दी है.

  • Share this:
देहरादून. उत्तराखंड (Uttarakhand) के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत (Trivendra Singh Rawat) के मोबाइल फोन पर एक अज्ञात व्यक्ति ने फोन कर हरिद्वार में ‘हर की पौड़ी’ (Har Ki Pauri) को बम से उड़ाने की धमकी दी है. हरिद्वार के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सेंथिल अबूदाई कृष्णा राज ने बताया कि मुख्यमंत्री के मोबाइल फोन पर 9 नवंबर को किसी व्यक्ति ने फोन किया और हरिद्वार में मुख्य स्नान घाट ‘हर की पौड़ी’ को बम से उड़ाने की धमकी दी. पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह फोन मुख्यमंत्री के प्रोटोकाल अधिकारी आनंद सिंह रावत ने उठाया.

उन्होंने रविवार को इस संबंध में मामला दर्ज कराया जिसके बाद जांच शुरू कर दी गयी है. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि धमकी के बाद ‘हर की पौड़ी’ के चारों तरफ सुरक्षा बढ़ी दी गयी है और हरिद्वार रेलवे स्टेशन तथा बस अड्डे पर भी पुलिसकर्मियों की तैनाती की गयी है. अधिकारी ने बताया कि इसके अलावा अन्य घाटों पर भी सुरक्षाबल तैनात हैं तथा किसी भी प्रकार की संदिग्ध गतिविधि की आशंका के मद्देनजर क्षेत्र में कड़ी नजर रखी जा रही है.
ये भी पढे़ं:

आधार कार्ड न बनने से परेशान युवक ने दी थी हर की पौड़ी को उड़ाने की धमकी

उद्धव ठाकरे ने सोनिया गांधी को लगाया फोन, 5 मिनट हुई बात: शिवसेना सूत्र

VIDEO: पुलिस अधिकारी ने दी धमकी, कहा- पांच मिनट लगेंगे यहां से पीट-पीटकर भगाने में

IMA को उड़ाने की धमकी: पत्नी के दोस्त को फंसाने के लिए रची थी साजिश, पहुंचा सलाखों के पीछे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देहरादून से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 11, 2019, 5:44 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर