Home /News /uttarakhand /

Uttarakhand Chunav 2022: यूपी में अर्पाण यादव, अब उत्‍तराखंड में CDS बिपिन रावत के छोटे भाई कर्नल विजय रावत BJP में हुए शाम‍िल

Uttarakhand Chunav 2022: यूपी में अर्पाण यादव, अब उत्‍तराखंड में CDS बिपिन रावत के छोटे भाई कर्नल विजय रावत BJP में हुए शाम‍िल

 सीडीएस बिपिन रावत के भाई कर्नल विजय रावत भाजपा में शामिल हो गए हैं.

सीडीएस बिपिन रावत के भाई कर्नल विजय रावत भाजपा में शामिल हो गए हैं.

Uttarakhand Assembly Election : एक तरफ यूपी में मुलायम सिंह की छोटी बहू अर्पणा यादव ने भाजपा का दामन थामा है, वहीं दूसरी और अब सीडीएस रावत के भाई भी भाजपा में आ गए हैं. ऐसे में कहा जा रहा है कि भाजपा के लिए यह दोनों ही फैसेल काफी महत्वपूर्ण साबित हो सकते हैं.

अधिक पढ़ें ...

देहरादून. कुछ दिनों पहले हैलीकॉप्टर क्रैश में देश ने सीडीएस बिपिन रावत (CDS Vipin Rawat) को खो दिया था. उनका कमी आज भी खलती है और लोग आज भी उस हादसे को भूला नहीं पाए हैं. पीएम नरेंद्र मोदी और अन्य सभी बड़े नेताओं ने उनकी मृत्यु पर गहरा शोक जताया था. अब चुनावी माहौल में बीजेपी (BJP) ने सीडीएस बिपिन रावत के परिवार को अपनी पार्टी में शामिल कर लिया है. सीडीएस बिपिन रावत के भाई कर्नल विजय रावत (Rtd Colonel Vijay Rawat) बीजेपी में शामिल हो गए हैं. मुख्यमंत्री पुष्कर धामी (CM Pushkar Singh Dhami) ने पार्टी में उनका स्वागत किया.

गौरतलब है कि एक तरफ यूपी में मुलायम सिंह की छोटी बहू अर्पणा यादव ने बीजेपी का दामन थामा है, वहीं दूसरी और अब सीडीएस रावत के भाई भी बीजेपी में आ गए हैं. ऐसे में कहा जा रहा है कि बीजेपी के लिए यह दोनों ही फैसेल काफी महत्वपूर्ण साबित हो सकते हैं. आगामी यूपी और उत्तराखंड चुनावों में इन दो चेहरों के दम पर बीजेपी को काफी फायदा हो सकता है.

गौरव थे बिपिन रावत
कर्नल विजय रावत के बीजेपी में शामिल होने पर मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने कहा कि बिपिन रावत जी उत्तराखंड के गौरव थे. उनके भाई बीजेपी में शामिल हो रहे हैं, हम उनका स्वागत करते हैं. बीजेपी ने हमेशा सैनिकों का सम्मान किय है. यह हमारे पार्टी के लिए गर्व की बात है कि विजय जी आज हमारे साथ हैं.

पीएम देश को आगे ले जा रहे हैं
वहीं, कर्नल विजय रावत का कहना था कि मैं सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं, आप लोगों ने मुझे मौका दिया कि मैं बीजेपी जॉइन कर सकूं. प्रधानमंत्री मोदीजी का विजन और सोच बहुत अद्भूत है. वे ऐसे पीएम हैं जो देश को आगे ले जाने का काम कर रहे हैं. यही कारण है कि मैंने इस पार्टी में शामिल होने का निर्णय लिया. साथ ही मुख्यमंत्री पुष्कर धामीजी से मिलकर भी मुझे काफी खुशी हुई. वे उत्तराखंड के विकास के लिए लगातार काम कर रहे हैं.

बीजेपी के लिए कर सकते हैं प्रचार
खबर है कि आने वाले दिनों में कर्नल विजय रावत बीजेपी के चुनाव प्रचारों में नजर आ सकते हैं. बीडीएस रावत से जुड़ी संवेदनाएं और उनके भाई का चुनावों में सामने आना, बीजेपी को सीधे तौर पर फायदा दिला सकता है. यही कारण है कि बीजेपी ने उत्तराखंड में पैठ बनाने के लिए यह चुनावी समीकरण बैठाया है.

Tags: Cds bipin rawat, CM Pushkar Dhami, Uttarakhand Assembly Election 2022, Uttarakhand election

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर