• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttarakhand
  • »
  • DEHRADUN UTTARAKHAND CM TIRATH SINGH RAWAT MINISTER SUPPORTS RIPPED JEANS SAYS NOTHING SHOULD HAPPEN WITH CLOTHES

तीरथ के मंत्री ने क‍िया #rippedjeans का समर्थन, कहा-कपड़ों से कुछ नहीं होता मन साफ होना चाहिए

सरकार में सैनिक कल्याण मंत्री गणेश जोशी का कहना है कि कपड़ों से कुछ नहीं होता, व्यक्ति का मन साफ और दृष्टि ठीक होनी चाहिए

Uttarakhand News: तीरथ सरकार में कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने रिप्ड जींस का समर्थन किया है. जोशी का कहना है कि आज के बच्चे जींस में ज्यादा कंफर्टेबल फील करते हैं.

  • Share this:
#rippedjeans पर मचा बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है. उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत जब फटी जींस जैसे पहनावे को लेकर दिए गए अपने बयान के कारण देशभर में ट्रोल हो रहे हों. लोग बयान को लेकर फटी जींस की अपनी फोटो डालकर आक्रोश जता रहे हैं. ठीक उसी समय उनके कैबिनेट सहयोगी गणेश जोशी भी #rippedjeans के समर्थन में उतर आए हैं. जोशी ने #rippedjeans का समर्थन करते हुए कहा कि गुरुवार को जींस के एक शो रूम का उद्घाटन किया.

सरकार में सैनिक कल्याण मंत्री गणेश जोशी का कहना है कि कपड़ों से कुछ नहीं होता, व्यक्ति का मन साफ और दृष्टि ठीक होनी चाहिए-जोशी का कहना है कि पुराना टाइम गया, आज के बच्चे जींस में ज्यादा कंफर्टेबल फील करते हैं. उन्होंने अपनी बेटी का हवाला देते हुए कहा कि जब उनकी बेटी यूएस में पढ़ती थी, तो लंबे जूते और ऐसी ही जीन्स पहनती थी. जोशी का कहना है कि इसमें किसी को कोई आपत्ति नहीं होनी चाहिए.

इधर, बीजेपी की मातृ संस्था आरएसएस का कहना है कि व्यक्ति के कपड़े व्यक्ति का आचरण भी दर्शाते हैं.संघ के सह प्रांत प्रचार प्रमुख संजय ने मुख्यमंत्री के बयान का समर्थन करते हुए कहा कि फटे कपड़े पहनना भारत और खासकर देवभूमि की संस्कृति नहीं है.

बीजेपी सरकार में दायित्वधारी वीरेंद्र बिष्ट का कहना है कि मुख्यमंत्री के बयान को गलत सन्दर्भ में लिया गया है. बीजेपी महिलाओं, बेटियों का सम्मान करती है. विपक्षी कांग्रेस द्वारा मामले को तूल दिए जाने पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस को पहले अपना चरित्र देखना चाहिए. उधर, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने इसे महिलाओं का अपमान बताते हुए मुख्यमंत्री से तत्काल प्रभाव से इस्तीफा देने की मांग की है.