Home /News /uttarakhand /

कांग्रेस नेता कुंजवाल का News18 पर बड़ा बयान, 'उत्तराखंड के 6 विधायक हमारे संपर्क में हैं'

कांग्रेस नेता कुंजवाल का News18 पर बड़ा बयान, 'उत्तराखंड के 6 विधायक हमारे संपर्क में हैं'

कांग्रेस विधायक गोविंद सिंह कुंजवाल

कांग्रेस विधायक गोविंद सिंह कुंजवाल

Politics of Uttarakhand : हरीश रावत के ट्वीट का समर्थन करते हुए कांग्रेस के विधायक गोविंद सिंह कुंजवाल ने न्यूज़18 पर महत्वपूर्ण बयान देते हुए बीजेपी के नेता और उत्तराखंड के मंत्री हरक सिंह रावत की कांग्रेस में वापसी के बारे में महत्वपूर्ण इशारा किया.

अधिक पढ़ें ...

    प्रीति उपाध्याय
    देहरादून.
    कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और जागेश्वर विधायक गोविंद सिंह कुंजवाल ने news18 पर बड़ा बयान देते हुए उत्तराखंड की सियासी हलकों में फिर सनसनी पैदा कर दी है. कुंजवाल ने अहम दावा करते हुए कहा कि लगभग छह विधायक पूरे उत्तराखंड में कांग्रेस के संपर्क में हैं और यही नहीं, बीजेपी के कुछ बागी विधायक और मंत्री कांग्रेस में जल्द शामिल हो सकते हैं. कुंजवाल ने हालांकि कांग्रेस के उस स्टैंड को ज़रूर दोहराया कि कांग्रेस में एंट्री इन नेताओं को समीक्षा के बाद ​ही मिलेगी.

    बीजेपी सरकार के मंत्री हरक सिंह रावत और विधायक उमेश काउ के दिल्ली में कांग्रेस नेता प्रीतम सिंह से मिलने के कुछ ही दिनों बाद कुंजवाल ने यह कहकर फिर शिगूफा छेड़ दिया कि बीजेपी के मंत्री विधायक कांग्रेस से लगातार संपर्क में हैं. अप्रत्यक्ष रूप से हरक सिंह रावत को लेकर कुंजवाल ने कहा, ‘हो सकता है कि कुछ नेता कांग्रेस में जल्द शामिल हों, लेकिन कांग्रेस को समीक्षा करके ही किसी को फिर एंट्री देना चाहिए ताकि जिनकी वजह से पिछली बार कांग्रेस की सरकार ख़तरे में आई थी, उनकी वापसी से कार्यकर्ता नाराज़ न हों.

    गौरतलब है कि उत्तराखंड में आपदा से पहले नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह के साथ बीजेपी सरकार में मंत्री हरक सिंह रावत और विधायक उमेश शर्मा काउ दिल्ली में और एक फ्लाइट में दिखाई दिए थे. उड़ान में मुलाकात को संयोग बताने के बाद इन तीनों की एक मुलाकात भी हुई थी. तबसे ही रावत और काउ की कांग्रेस में एंट्री को लेकर कई अटकलें चल रही हैं.

    Tags: Harak singh rawat, Uttarakhand Assembly Election 2022, Uttarakhand Congress, Uttarakhand news, Uttarakhand politics

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर