अजय भट्ट के बयान पर भड़की कांग्रेस... दिया यह जवाब

कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता आरपी रतूड़ी ने अजय भट्ट के बयान को बचकाना बताया और कहा कि अजय भट्ट बड़बोलेपन के लिए जाने जाते हैं.

Kishore Kumar Rawat | News18 Uttarakhand
Updated: August 12, 2019, 7:35 PM IST
अजय भट्ट के बयान पर भड़की कांग्रेस... दिया यह जवाब
कांग्रेस प्रवक्ता आरपी रतूड़ी ने अजय भट्ट को करारा जवाब दिया है.
Kishore Kumar Rawat | News18 Uttarakhand
Updated: August 12, 2019, 7:35 PM IST
उत्तराखंड में एक बयान पर भाजपा और कांग्रेस आमने-सामने आ गई है. बयान है भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट का. अजय भट्ट ने रविवार को बयान दिया था कि पार्टी की सदस्यता लेने के लिए विपक्ष के लोग भी कतार में लगे हुए हैं. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के इस बयान ने कांग्रेस को मार्च 2016 की याद ताज़ा करवा दी है और इससे भूचाल मच गया है.

'बड़बोले हैं अजय भट्ट' 

दरअसल कई कांग्रेसी इसी तरह से पार्टी छोड़कर भाजपा में शामिल हो गए हैं. 2016 में कई विधायकों  और बड़े नेताओं ने भाजपा का दामन थमा लिया था. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट के इस बयान से कांग्रेस तिलमिला गई है और पलटवार किया है.

कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता आरपी रतूड़ी ने अजय भट्ट के बयान को बचकाना बताया और कहा कि अजय भट्ट बड़बोलेपन के लिए जाने जाते हैं. रतूड़ी ने याद दिलाया कि अजय भट्ट ने उत्तराखंड के पंडितों के बारे में कहा था कि वह शराब पीकर मंत्र पढ़ते हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस क्या, खुद भाजपा पार्टी के लोग भी अजय भट्ट को सीरियस नहीं लेते. उन्होंने कहा कि कांग्रेस का कोई नेता भाजपा में नहीं जा रहा.

भले ही कांग्रेस दावा कर रही है कि उनका कोई नेता बीजेपी में नहीं जा रहा है लेकिन कांग्रेस की वर्तमान और पूर्व की स्थिति को देखकर लगता नहीं है कि अजय भट्ट की बात गलत है. कांग्रेस के लिए बेहतर यही है कि वह प्रतिवाद करने के बजाय पार्टी को गुटबाज़ी से बचाने के लिए काम करे, वरना एक और टूट को रोकना आसान नहीं रहेगा.

ये भी देखें: 

BJP सांसद अजय भट्ट ने कहा- धारा 370 पर बंटे कांग्रेसी, हमारे संपर्क में हैं कई नेता
Loading...

राजनीति में आने से पहले वकालत करते थे अजय भट्ट, संघर्षों में बीता है बचपन
First published: August 12, 2019, 7:35 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...