होम /न्यूज /उत्तराखंड /Double Murder in Dehradun: पैसा, नशा और अवैध संबंधों के चलते हुआ पति-पत्‍नी का मर्डर, पढ़ें आरोपी का कबूलनामा

Double Murder in Dehradun: पैसा, नशा और अवैध संबंधों के चलते हुआ पति-पत्‍नी का मर्डर, पढ़ें आरोपी का कबूलनामा

देहरादून के डबल मर्डर के आरोपी को पुलिस ने अरेस्‍ट कर लिया है.

देहरादून के डबल मर्डर के आरोपी को पुलिस ने अरेस्‍ट कर लिया है.

Uttarakhand Crime News: उत्तराखंड की राजधानी देहरादून से डबल मर्डर (Double Murder in Dehradun ) का एक सनसनीखेज मामला सा ...अधिक पढ़ें

देहरादून. उत्तराखंड की राजधानी देहरादून के पटेल नगर क्षेत्र में डबल मर्डर (Double Murder in Dehradun) की सनसनीखेज वारदात सामने आने से हड़कंप मच गया है. हालांकि पुलिस (Police) ने पति और पत्‍नी की हत्‍या करने के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. मृतक का नाम राजेंद्र सिंह और मृतका का नाम सपना है. वहीं, आरोपी हरिद्वारी ने पुलिस के सामने महिला के साथ अवैध संबंधों की बात को कबूल की है. इस डबल मर्डर में पैसा, नशा और अवैध संबंधों की बात सामने आयी है.

यही नहीं, आरोपी हरिद्वारी ने पुलिस के सामने ये भी कबूला किया है कि मृतक दंपति द्वारा उससे पैसे उधार लिए गये थे. जबकि इसी की एवज में वो मृतका के साथ अवैध संबंध भी बना चुका था. पुलिस के मुताबिक, आरोपी का महिला के घर पर काफी समय से आना-जाना था. इस बीच शुक्रवार रात जब आरोपी महिला के घर पहुंचा, तो महिला के पति राजेंद्र सिंह और आरोपी के बीच कहासुनी हो गई. इसके बाद मामला इतना बढ़ गया कि आरोपी युवक ने रसोई में रखे तवे से महिला और उसके पति पर हमला कर दिया, जिसमें पति-पत्नी की मौत हो गयी. राजेंद्र और सपना सहानपुर के रहने वाले थे. जबकि हरिद्वारी मुरादाबाद का रहने वाला है.

जानें क्‍या है पूरा मामला
बता दें बीती रात करीब 2:30 बजे गुरप्रीत सिंह ने थाना पटेल नगर पहुंचकर सूचना दी कि विद्या विहार फेस-2 में एक व्यक्ति द्वारा दो लोगों का मर्डर कर दिया गया है. उसने पुलिस को बताया गया कि मैं उसी बिल्डिंग में ऊपर वाले फ्लैट में रहता हूं, करीब 2 से ढाई बजे के बीच नीचे के फ्लैट से काफी शोर शराबा सुनकर हम लोग नीचे आये. इसके बाद वहां काफी भीड़ एकत्रित हो गयी थी. हमने उक्त फ्लैट की घंटी बजाई तो अंदर से एक व्यक्ति निकलकर बाहर आया. उसके द्वारा बताया गया कि मैने इस फ्लैट में रह रहे दोनों लोगों की हत्या कर दी है. इतना कहकर वह वहां से भागने का प्रयास करने लगा. इसके बाद हमने उसे कमरे के अन्दर धक्का देकर बंद कर दिया है. सूचना पर पुलिस ने मौके से आरोपी व्यक्ति हरिद्वारी को गिरफ्तार किया.

आरोपी ने कही ये बात
वहीं, पुलिस की पूछताछ में आरोपी हरिद्वारी ने बताया कि हम लोग पहले लाल पुल के पास एक ही मकान में किराए पर रहते थे. पिछली 11 तारीख को ही हम इस मकान में रहने आए थे. सपना व उसके पति के द्वारा कई बार मुझसे पैसे उधार मांगे गये थे. इसी की एवज में मेरे सपना के साथ नाजायज ताल्लुक बन गये थे. देर रात शराब के नशे में पैसों के लेन-देन को लेकर मेरी सपना और उसके पति के साथ कहासुनी हो गयी. इसके बाद हमारे बीच झगड़ा काफी बढ़ गया. हालांकि कुछ देर बाद हमारा झगड़ा शान्त हो गया. इसके बाद मैंने सपना के साथ सम्बन्ध बनाने की कोशिश की तो सपना व उसके पति द्वारा इसका विरोध किया गया और मुझसे फिर से झगड़ा किया गया.

इस बात पर मुझे गुस्सा आ गया और मैंने रसोई से तवा लाकर सपना के सिर व मुंह पर वार कर दिया गया जिससे वह मौके पर ही गिर गयी. इसके बाद सपना का पति मेरी तरफ गुस्से से दौड़ा और उससे हाथापाई के दौरान मेरे सिर में चोट लग गयी. फिर मैंने गुस्से में उसी तवे से सपना के पति के भी सिर व चेहरे पर वार किया गया जिससे वो भी मौके पर ही मर गया. इसके बाद मैं वहां से भागने की फिराक में था, लेकिन काफी शोर-शराबा होने की वजह से कमरे के बाहर लोगों की भीड़ लग गयी थी. इसके बाद मुझे पकड़ लिया गया और कमरे में बदं कर दिया.

Tags: Dehradun News Today, Dehradun police, Double Murder, Uttarakhand news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें