Home /News /uttarakhand /

uttarakhand crime stories murder in kichha doon policeman suspends on using third degree sex racket busted too

UK Crime : किच्छा में हत्या से तनाव, दून में थर्ड डिग्री टॉर्चर पर पुलिसकर्मी सस्पेंड, सेक्स रैकेट भी चर्चा में

यूएनगर में देह व्यापार के एक रैकेट तो नैनीताल में फिल्म पुष्पा की तर्ज पर हो रही तस्करी का भंडाफोड़ हुआ.

यूएनगर में देह व्यापार के एक रैकेट तो नैनीताल में फिल्म पुष्पा की तर्ज पर हो रही तस्करी का भंडाफोड़ हुआ.

Top 5 Crime News : काशीपुर में एक सेक्स रैकेट से जुड़े बड़े खुलासे हुए. पकड़े गए लोगों में से दो युवतियां नाबालिग थीं और उनकी मांएं ही अनैतिक देह व्यापार करवा रही थीं. इस मामले में पॉक्सो एक्ट के तहत भी एक्शन लिया जा रहा है. जानिए अपराध से जुड़ी उत्तराखंड की 5 बड़ी खबरें.

अधिक पढ़ें ...

देहरादून. उधमसिंह नगर ज़िले किच्छा में एक ग्रामीण को इतना पीटा गया कि उसकी मौत हो गई. गांव में तनाव है तो दून में पुलिस ने यह कारनामा किया. चोरी के मामले में सिर्फ शक के चलते एक महिला को इतना पीटा कि अस्पताल में उसकी हालत नाज़ुक है. इस मामले में निलंबन के साथ ही जांच के आदेश हो गए हैं. इधर, नैनीताल में एक बड़े सड़क हादसे के साथ अपराध जगत से खबर यह है कि अवैध खनन के बाद खड़िया की तस्करी करने के लिए पिछले दिनों प्रदर्शित फिल्म पुष्पा के एक तरीके की नाकाम नकल की गई.

पहले किच्छा के हत्याकांड की बात करें तो सैंजना गांव में रास्ते से जेसीबी हटाने के विवाद में एक ही कुनबे के लोग मारपीट पर उतर आए. एक व्यक्ति ने अपने छोटे भाई और बेटों के साथ मिलकर अपने भाई पर ही जानलेवा हमला किया. 17 मई की देर रात ग्रामीण को लाठी डंडों से इस कदर पीटा गया कि उसकी मौत हो गई. घटना के बाद से गांव में तनाव का माहौल है. पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में ले लिया है. बताया गया है कि मृतक मज़दूरी और पिकअप वाहन चलाकर गुज़र बसर करता था.

शक के आधार पर थर्ड डिग्री टॉर्चर! चौकी प्रभारी सस्पेंड
नेहरू कॉलोनी स्थित जोगीवाला चौकी क्षेत्र में शक के आधार पर पुलिस ने महिला और उसके पति के साथ थर्ड डिग्री टॉर्चर किया. पुलिसकर्मियों ने महिला को चौकी के अंदर इतना पीटा कि वह लहूलुहान हो गई. अस्पताल में उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है. इस मामले का संज्ञान लेते हुए एसएसपी जन्मेजय खंडूरी ने चौकी इंचार्ज दीपक गैरोला को सस्पेंड कर जांच के आदेश दिए हैं. मामला एक अपार्टमेंट में देवेंद्र ध्यानी के फ्लैट में 13 मई को चोरी से जुड़ा है, जिसे लेकर पुलिसकर्मियों ने फ्लैट में काम करने वाली महिला को टॉर्चर किया.

पुष्पा फिल्म की तर्ज पर तस्करी की कोशिश नाकाम
‘पुष्पा’ फिल्म आपने देखी होगी. इसमें दृश्य हैं कि कैसे दूध की गाड़ी में लाल चंदन की तस्करी की जाती है. खैरना में नैनीताल अल्मोड़ा हाईवे पर पुलिस ने ओवरलोड वाहनों की चेकिंग की. एक वाहन में दूध के ट्रक के ज़रिये हल्द्वानी पहुंचाने के लिए खड़िया की तस्करी की जा रही थी. बता दें कि बागेश्वर ज़िले में खड़िया का अवैध खनन होता है. इसे हल्द्वानी ट्रांसपोर्ट कर वहां से बड़े शहरों में भेजा जाता है. इस तस्करी को पकड़कर ज़ब्ती और चालानी करने वाले एसआई दिलीप कुमार ने कहा चेकिंग और एक्शन जारी रहेगा.

150 फीट गहरी खाई में गिरी कार
नैनीताल में ही आज 18 मई की सुबह दर्दनाक सड़क हादसा हुआ. बारापत्थर स्नोव्यूह रोड पर कार 150 फीट गहरी खाई में गिर गई. बताया जा रहा है कि रेखा नाम की महिला कार में अपनी बहन को लेकर आ रही थी. 7 नम्बर रोड पर अचानक गाड़ी बेकाबू हुई और गहरी खाई में जा गिरी. हादसे के बाद आसपास के लोगों ने दोनों महिलाओं को खाई से निकाला. दोनों बहनों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां उनकी हालत स्थिर बताई गई.

आपत्तिजनक हालत में पकड़ी गईं कॉल गर्ल्स और क्लाइंट
यूसनगर के काशीपुर में एक होटल में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ. एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल की टीम इंचार्ज वसंती आर्य ने लोकल पुलिस की मदद से कुंडा थाना क्षेत्र में पुलिस चौकी से कुछ ही कदम दूर स्थित होटल पैराडाइज़ में छापे मारकर करीब डेढ़ दर्जन पुरुषों व युवतियों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा. आर्य ने कहा कि होटल मालिक वेदप्रकाश चौहान व उसकी पत्नी भी इस रैकेट में शामिल है, जिनकी तलाश जारी है. क्षेत्र में यह कार्रवाई चर्चा में है और स्थानीय लोग कह रहे हैं कि ऐसे खुलासों से देवभूमि की साख को बट्टा लग रहा है.
(चंदन बंगारी, सतेंद्र बर्त्वाल, वीरेंद्र बिष्ट के इनपुट्स के साथ)

Tags: Crime News, Sex racket, Uttarakhand news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर