• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttarakhand
  • »
  • Uttarakhand: हल्द्वानी में केजरीवाल रविवार को करेंगे रोड शो, बड़ी घोषणा की उम्मीद

Uttarakhand: हल्द्वानी में केजरीवाल रविवार को करेंगे रोड शो, बड़ी घोषणा की उम्मीद

सीएम केजरीवाल 19 स‍ितंबर को उत्‍तराखंड का दौरा करेंगे. (File Photo)

सीएम केजरीवाल 19 स‍ितंबर को उत्‍तराखंड का दौरा करेंगे. (File Photo)

Tringa Sankalp Yatra : आप के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल हल्द्वानी पहुंच कर तिरंगा संकल्प यात्रा में शामिल होंगे. वे हल्द्वानी में प्रेस वार्ता कर चुनाव को लेकर कोई बड़ा वादा कर सकते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

देहरादून. आप के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कल यानी 19 सितंबर को हल्द्वानी आएंगे. यह उत्तराखंड में केजरीवाल का तीसरा दौरा होगा. इससे पहले वे अपने दो दौरों में राजधानी देहरादून पहुंचे थे, पहली बार वे कुमाऊं की हल्द्वानी पहुंच कर अपनी आगामी रणनीति पर बात करेंगे. हल्द्वानी दौरे के में वे रोड शो करेंगे और कार्यकर्ताओं में जोश भरेंगे. आप का हर कार्यकर्ता केजरीवाल के दौरे का बेसब्री से इंतजार कर रहा है. उम्मीद की जा रही है कि वे हल्द्वानी में प्रेस वार्ता कर चुनाव को लेकर कोई बड़ा वादा कर सकते हैं. अपने पहले दौरों के दौरान भी अरविंद केजरीवाल फ्री बिजली के मुद्दे पर घोषणा कर चुके हैं. उत्तराखंड की जनता के साथ-साथ आप कार्यकर्ता भी जनहित की किसी घोषणा का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें : चारधाम और हेमकुंड साहिब यात्रा शुरू: दर्शन को पहुंचने लगे श्रद्धालु, कोविड को लेकर बनाए ये नियम

आम आदमी पार्टी के चुनाव अभियान कमेटी के अध्यक्ष दीपक बाली ने बताया कि हल्द्वानी पहुंच कर अरविंद केजरीवाल प्रेस वार्ता करेंगे. उसके बाद हल्द्वानी में होने वाली तिरंगा संकल्प यात्रा में शामिल होंगे, जो बरेली रोड मंगल पड़ाव से रामलीला मैदान हल्द्वानी तक होगी. इसमें अरविंद केजरीवाल के साथ आप के प्रदेश पदाधिकारियों के अलावा हजारों आप कार्यकर्ता भी शामिल होंगे.

इसे भी पढ़ें : Uttarakhand Elections 2022 में पुष्कर धामी ही होंगे BJP का सीएम चेहरा

अरविंद केजरीवाल का ये पहला हल्द्वानी दौरा है. इससे पहले वे दो बार देहरादून आ चुके हैं. हल्द्वानी के इस दौरे पर अरविंद केजरीवाल कोई बड़ी घोषणा कर सकते हैं. इससे पहले के दो दौरों के दौरान उन्होंने बिजली गारंटी के तहत 300 यूनिट मुफ्त बिजली प्रतिमाह हर परिवार को देने की घोषणा की थी. उसके बाद कर्नल कोठियाल को सीएम चेहरा घोषित करने के साथ उत्तराखंड को आध्यात्मिक राजधानी बनाने की घोषणा की थी. उनके इन दौरे से उत्तराखंड की जनता को एक नई उम्मीद जगी है. लिहाजा केजरीवाल का हल्द्वानी दौरा जनता के लिहाज से उम्मीदों भरा है. आगामी चुनावों को देखते हुए भी उनका ये दौरा पार्टी कार्यकर्ताओं के लिहाज से भी काफी अहम माना जा रहा है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज