फेरबदलः 13 आईपीएस और पीसीएस अफ़सरों के कार्यक्षेत्र में बदलाव

ETV UP/Uttarakhand
Updated: January 4, 2018, 12:06 PM IST
फेरबदलः 13 आईपीएस और पीसीएस अफ़सरों के कार्यक्षेत्र में बदलाव

  • Share this:
उत्तराखंड शासन ने बुधवार को बड़े पैमाने पर पुलिस अधिकारियों के तबादले किए हैं. 13 आईपीएस और पीसीएस अफसरों के कार्यक्षेत्र में बदलाव किया गया है. कुमाऊं रेंज में डीआईजी के बजाए आईजी की तैनाती की गई है. वहीं देहरादून में एसपी ट्रैफिक रहे धीरेंद्र गुंज्याल को एसपी चंपावत बनाया गया है.

प्रमुख सचिव गृह आनंद वर्धन ने इसके आदेश जारी किए. आदेश के अनुसार कुमाऊं में तैनात डीआईजी पूरन सिंह रावत को आईजी में प्रमोशन के बाद भी वहीं तैनाती दी गई है. यानी अब कुमाऊं रेंज डीआईजी के बजाए आईजी संभालेंगे.

अनंत राम चौहान को आईजी फारेंसिक और मोहन सिंह बंग्याल को आईजी प्रशिक्षण का कार्यभार सौंपा गया है. डीआईजी केवल खुराना से कार्मिक हटाकर उन्हें स्थायी तौर पर यातायात निदेशक की जिम्मेदारी दी गई है.

एसपी चंपावत रहे रामचंद्र राजगुरु को एसपी अभिसूचना, असीम श्रीवास्तव को एसपी विजिलेंस हाइडल, लोकेश्वर सिंह को एसपी ट्रैफिक देहरादून और मंजूनाथ टीसी को एसपी ट्रैफिक हरिद्वार बनाया गया है. वहीं प्रकाश चंद्र आर्य को एएसपी जीआरपी का पदभार दिया गया है.

इसके अलावा नारायण सिंह नपलच्याल को पीएचक्यू में सहायक पुलिस महानिरीक्षक प्रशिक्षण, सुखवीर सिंह को पीएचक्यू में पुलिस अधीक्षक और यशवत सिंह को पुलिस अधीक्षक क्षेत्रीय हल्द्वानी में तैनाती दी गई है.

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देहरादून से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 4, 2018, 12:03 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...