स्थानीय निकाय चुनाव की तैयारी पूरी, जब कोर्ट कहे, तब हो जाएंगे चुनाव

पत्रकारों से बात करते हुए कौशिक ने कहा कि कोर्ट आदेश करे तो सरकार निकाय चुनाव के लिए पूरी तरह तैयार है, बशर्ते कांग्रेस बार-बार अड़ंगा लगाना छोड़ दे

Sunil Navprabhat | News18 Uttarakhand
Updated: September 8, 2018, 10:36 PM IST
Sunil Navprabhat
Sunil Navprabhat | News18 Uttarakhand
Updated: September 8, 2018, 10:36 PM IST
उत्तराखंड सरकार के प्रवक्ता और कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक ने दावा किया है कि राज्य में स्थानीय निकाय चुनाव करवाने की पूरी तैयारी है, जब भी अदालत से हरी झंडी मिलेगी सरकार चुनाव करवा देगी. देहरादून समेत कई स्थानीय निकायों का कार्यकाल ख़त्म होने के बाद इनमें प्रशासकों को नियुक्त करना पड़ा था लेकिन नवंबर में प्रशासकों का कार्यकाल भी समाप्त होने जा रहा है.

सरकार को चार नवंबर से पहले-पहले चुनाव संपन्न कराने होंगे. इसको देखते हुए नगर विकास मंत्री मदन कौशिक ने शुक्रवार को विधानसभा में प्रमुख सचिव न्याय समेत विभागीय अधिकारियों के साथ राय मशवरा किया. इसके बाद पत्रकारों से बात करते हुए कौशिक ने कहा कि कोर्ट आदेश करे तो सरकार निकाय चुनाव के लिए पूरी तरह तैयार है, बशर्ते कांग्रेस बार-बार अड़ंगा लगाना छोड़ दे. उन्होंने कांग्रेस को चुनाव में उतरने की चुनौती देते हुए कहा कि कांग्रेस निकाय चुनाव में उतरने से घबरा रही है, इसलिए वह कोई न कोई बहाना बनाकर चुनाव को लटका रही है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर