Home /News /uttarakhand /

अच्छा काम करने वाले कर्मचारी, अधिकारी का सम्मान करेगी उत्तराखंड सरकार

अच्छा काम करने वाले कर्मचारी, अधिकारी का सम्मान करेगी उत्तराखंड सरकार

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत  (File Photo)

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत (File Photo)

कर्मचारियों को 4 सामूहिक श्रणियों और व्यक्तिगत श्रेणी में पुरस्कार के लिए चननित किया गया है. सुशासन दिवस के रूप में मनाए जाने वाले पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिवस से ठीक पहले राज्य सरकार ने इस पुरस्कार के लिए कार्मिकों का चनय किया है.

अधिक पढ़ें ...
उत्तराखंड सरकार प्रदेश के 48 कार्मिकों को सुशासन पुरस्कार से सम्मानित करेगी. आगामी गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत इन कार्मिकों को इस पुरस्कार से सम्मानित करेगी. इस पुरस्कार के लिए मुख्य सचिव उत्पल कुमार सिंह की अध्यक्षता में गठित चयन समिति की संस्तुति के आधार पर सामूहिक श्रेणी और व्यक्तिगत श्रणी के आधार पर कार्मिकों का चयन किया गया है.

कर्मचारियों को 4 सामूहिक श्रणियों और व्यक्तिगत श्रेणी में पुरस्कार के लिए चननित किया गया है. सुशासन दिवस के रूप में मनाए जाने वाले पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिवस से ठीक पहले राज्य सरकार ने इस पुरस्कार के लिए कार्मिकों का चनय किया है. राज्य में बेहतर कार्य करने का माहौल के साथ पारदर्शिता के लिहाज से सरकार ने सुशासन पुरकार देना का फेैसला किया है. सरकार इस पुरस्कार दिए जाने को एक अच्छी पहल भी मान रही है.

प्रदेश में पहली बार आयोजित होने वाले इस अधिकारियों और कर्मचारियों के सम्मान समारोह को हाल ही में खूब चर्चा मिल रही है. एनएच 74 घोटाले के बाद लगातार कर्मचारियों और अधिकारियों में पनपने वाली अंदरूनी नाराजगी को दूर करने के भी जोड़कर देखा जा रहा है. गौरतलब है कि कुछ समय पहले ही मुख्यमंत्री ने एनएच 74 घोटाला करने वालों पर सख्त कार्रवाई की और अच्छा काम करने वालों को सरकार द्वारा सम्मानित किए जाने पर फोकस किया.

यह भी पढ़ें-  त्रिवेंद्र के मंत्रिमंडल विस्तार की चर्चाएं तेज, मंत्री पद की रेस में ये 6 MLAs आगे

यह भी पढ़ें-  300 चीनी सैनिकों को मारने वाले जसवंत सिंह की कहानी अब बड़े पर्दे पर

Tags: Dehradun news, Uttarakhand news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर