स्थानीय निकाय चुनावः कांग्रेस के पूर्व महानगर अध्यक्ष बीजेपी में शामिल

मुख्यमंत्री ने कहा कि इनके आने से एक तो पार्टी को और मजबूती मिली है, दूसरा यह भी साबित हुआ है कि केंद्र और राज्य सरकार देश और जनता के लिए बेहतरीन काम कर रही हैं.

News18 Uttarakhand
Updated: November 9, 2018, 11:24 PM IST
स्थानीय निकाय चुनावः कांग्रेस के पूर्व महानगर अध्यक्ष बीजेपी में शामिल
देहरादून के कांग्रेस के पूर्व महानगर अध्यक्ष पृथ्वीराज चौहान को तोड़कर बीजेपी ने पार्टी में शामिल करवा लिया है.
News18 Uttarakhand
Updated: November 9, 2018, 11:24 PM IST
निकाय चुनावों से पहले बीजेपी ने एक बार फिर से कांग्रेस को करारा झटका दिया है. इस बार देहरादून के कांग्रेस के पूर्व महानगर अध्यक्ष पृथ्वीराज चौहान को तोड़कर बीजेपी ने पार्टी में शामिल करवा लिया है. इसे कांग्रेस के देहरादून नगर निगम जीतने की कोशिशों को लिए बड़ी मुश्किल मानी जा रही है.

बीजेपी प्रदेश कार्यालय में सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ कांग्रेस के पूर्व महानगर अध्यक्ष पृथ्वीराज चौहान ने बीजेपी का दमन थमा लिया. पृथ्वीराज चौहान को पार्टी में शामिल करना बीजेपी के लिए कितना महत्वपूर्ण था यह इसी से पता चलता है कि उनके पार्टी में शामिल होने के मौके पर प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष अजय भट्ट के साथ मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत और राज्यमंत्री धन सिंह भी मौजूद रहे.

इस मौके पर मुख्यमंत्री ने बीजेपी में शामिल हुए लोगों का स्वागत किया और कहा कि इनके आने से एक तो पार्टी को और मजबूती मिली है, दूसरा यह भी साबित हुआ है कि केंद्र और राज्य सरकार देश और जनता के लिए बेहतरीन काम कर रही हैं.

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने भी कांग्रेस से आए लोगों का स्वागत किया और उम्मीद जताई कि  उनका यह फैसला कभी गलत साबित नहीं होगा.

बीजेपी में शामिल हुए कांग्रेस के पूर्व महानगर अध्यक्ष पृथ्वीराज चौहान ने कहा कि वे राज्य और केंद्र की सरकारों के कामों से प्रभावित होकर बीजेपी में शामिल हुए हैं. उन्होंने उम्मीद जताई कि प्रदेश सरकार  के कामों से उत्तराखंड आगे बढ़ेगा.

(किशोर रावत की रिपोर्ट)

स्थानीय निकाय चुनावः निस्तेज दिख रही कांग्रेस, बीजेपी में आत्मविश्वास
Loading...
मंत्री, पूर्व मंत्री, विधायक, सांसद सब लड़ेंगे बीजेपी-कांग्रेस के लिए निकाय की जंग

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर