होम /न्यूज /उत्तराखंड /

एसटीएफ ने पेपर लीक मामले में एक और गिरफ्तारी की, रडार पर अब दो विधायक भी

एसटीएफ ने पेपर लीक मामले में एक और गिरफ्तारी की, रडार पर अब दो विधायक भी

उत्तराखंड में अधीनस्थ सेवा चयन आयोग के पेपर लीक मामले में दो विधायकों की मुश्किल बढ़ सकती है.

उत्तराखंड में अधीनस्थ सेवा चयन आयोग के पेपर लीक मामले में दो विधायकों की मुश्किल बढ़ सकती है.

Dehradun News: अब तक 19 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी एसटीएफ ने अगर सही तार जोड़े तो सफेदपोश विधायकों को मुसीबत हो सकती है. मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने साफ कर दिया है कि अगर जरूरत पड़ी तो सरकार इस मामले में दूसरी एजेंसियों से जांच करवाने में भी पीछे नहीं हटेगी.

अधिक पढ़ें ...

देहरादून. उत्तराखंड में अधीनस्थ सेवा चयन आयोग के पेपर लीक मामले में गुरुवार को एक और गिरफ्तारी हुई. गुरुवार को एसटीएफ उत्तरकाशी के अंकित रमोला को गिरफ्तार किया. बताया जा रहा है कि अंकित रमोला पहले गिरफ्तार हो चुके जिला पंचायत हाकम सिंह का करीबी है. अंकित की गिरफ्तारी के बाद एसटीएफ के रडार पर दो विधायक भी आ गए हैं, जिनका अंकित और हाकम से गहरा ताल्लुक बताया जा रहा है.

ऐसे में अब तक 19 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी एसटीएफ ने अगर सही तार जोड़े तो सफेदपोश विधायकों को मुसीबत हो सकती है. मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने साफ कर दिया है कि अगर जरूरत पड़ी तो सरकार इस मामले में दूसरी एजेंसियों से जांच करवाने में भी पीछे नहीं हटेगी.

हाकम सिंह पर अब ED का शिकंजा
एसटीएफ को इस सिंडिकेट में दूसरे आरोपियों की तलाश है. साथ ही बड़े नेताओं और अफसरों के साथ फोटो खिंचवाने वाले हाकम सिंह पर अब ईडी का शिकंजा कसने वाला है. वहीं, कोर्ट, पुलिस और सचिवालय से गिरफ्तार कर्मचारियों के खाते भी ईडी खंगालेगी कि आखिर पेपर लीक करके किसने कितना पैसा बनाया.

CM धामी ने सख्स एक्शन के लिए कहा
पेपर लीक मामले की जांच मुख्यमंत्री के आदेश के बाद शुरू हुई. मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के अनुसार, आखिरी आरोपी को जेल भेजने तक सरकार चुप नहीं बैठेगी. अक्सर ईडी की कारवाई पर सवाल उठाने वाली कांग्रेस भी चाहती है कि छोटे कर्मचारी हो या बड़े नेता, इस खेल में शामिल आरोपी को जेल में होना चाहिए. गौरतलब है कि उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की भर्ती परीक्षा के पेपर लीक मामले में एसटीएफ पश्चिमी यूपी के तीन नकल माफिया की गिरफ्तारी की तैयारी में है. जानकारी के अनुसार, ये पिछले दिनों पकड़े गए हाकम सिंह के साथ भर्ती घोटाले में शामिल हैं.

Tags: Dehradun news, Paper Leak

अगली ख़बर