उत्तराखंड के रजत पांडे लेबनान में एशियन माउंटेन बाइकिंग चैंपियनशिप में भाग लेंगे

22 जुलाई से एशियन माउंटेन बाइकिंग लेबनान में आयोजित होने जा रही है.इसमें उत्तराखण्ड से हल्द्वानी के रजत पाण्डे भी भाग लेने जाएंगे.

Virendra Bisht | News18 Uttarakhand
Updated: July 2, 2019, 10:57 AM IST
उत्तराखंड के रजत पांडे लेबनान में एशियन माउंटेन बाइकिंग चैंपियनशिप में भाग लेंगे
लेबनान में आयोजित हो रही एशियन माउंटेन साइकिल चैंपियनशिप हल्द्वानी के रजत पांडे भी जाएंगे
Virendra Bisht | News18 Uttarakhand
Updated: July 2, 2019, 10:57 AM IST
22 जुलाई से एशियन माउंटेन बाइकिंग लेबनान में आयोजित होने जा रही है. इस प्रतियोगिता में भाग लेने के लिये देश के 8 साइकिलिस्ट लेबनान जाएंगे. इसमें उत्तराखण्ड से हल्द्वानी के रजत पाण्डे भी भाग लेने लेबनान जाएंगे. देश के साइकिलिस्ट इस माउंटेन बाइकिंग प्रतियोगिता में जीत दर्ज कर सकें, इसके लिये 10 जुलाई तक नैनीताल में कैंप लगाया गया है. साइकिल फेडरेशन आफ इंडिया के उपाध्यक्ष विमल चौधरी ने बताया कि नैनीताल का मौसम और यहां के ट्रैक पर अभ्यास करना प्रतियोगिता में फायदा देगा.

नवंबर में नेशनल चैंपियनशिप का होगा आयोजन

विमल चौधरी ने बताया कि उत्तराखण्ड में साइकिल फेडरेशन ऐसे रुटों की तलाश कर रहा है जिससे कि यहां पर इस तरह के प्रतियोगिताओं को कराया जा सके. हालांकि साइकिल फेडरेशन इंडिया उत्तराखण्ड में नवंबर महीने में नेशनल चैम्पियनशिप आयोजित कराने के बारे में विचार कर रहा है.

इस प्रतियोगिता में 700 खिलाड़ी लेंगे भाग

इस प्रतियोगिता में हर वर्ग में देश भर के करीब 700 खिलाड़ियों के भाग लेने की उम्मीद है. प्रतियोगिता नैनीताल या उधमसिंह नगर में आयोजित होगी. साइकिल फेडरेशन का मानना है कि अगर यहां इस तरह की प्रतियोगिता आयोजित होगी तो इसका फायदा उत्तराखण्ड के युवाओं को जरुर मिलेगा.

यह भी पढ़ें:  रुद्रपुर पहुंचे टस्कर हाथियों का तांडव, एक को कुचलकर मारा...

सितोलस्यूं को ‘सीता माता सर्किट’ के रूप में जानेगी दुनिया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देहरादून से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 2, 2019, 10:49 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...