VIRAL VIDEO: BJP विधायक राजकुमार ठुकराल ने महिला दरोगा से की बदतमीजी

बीजेपी के विधायक राजकुमार ठुकराल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल ही रहा है जिसमें वो इलाके की सब इन्स्पेक्टर अनीता गैरोला से बदतमीजी करते नज़र आ रहे हैं.

News18Hindi
Updated: September 9, 2018, 1:24 PM IST
VIRAL VIDEO: BJP विधायक राजकुमार ठुकराल ने महिला दरोगा से की बदतमीजी
(फाइल फोटो)
News18Hindi
Updated: September 9, 2018, 1:24 PM IST
उत्तराखंड के रुद्रपुर से बीजेपी के विधायक राजकुमार ठुकराल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल ही रहा है जिसमें वो इलाके की सब इन्स्पेक्टर अनीता गैरोला से बदतमीजी करते नज़र आ रहे हैं. मिली जानकारी के मुताबिक विधायक के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है. महिला दरोगा का आरोप है कि ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन कर रहे बाइक सवारों को रोकने पर विधायक ने अभद्रता की.

क्या है मामला
मिली जानकारी के मुताबिक बीते शुक्रवार को भोट (रामपुर) निवासी राजवीर अपनी पत्नी रेनू के साथ बाइक से रुद्रपुर की गांधी कॉलोनी आ रहा था. इस दौरान इंद्रा चौक पर सीपीयू दरोगा अनीता गैरोला ने बाइक सवार दंपति को रोका.

 




आरोप है कि बाइक चालक ने हेलमेट नहीं पहना हुआ था और वह नशे में धुत था. बाइक के कागजात दिखाने की बात कहने पर राजवीर भड़क उठा और पुलिसवालों से उलझ गया. राजवीर को थाने ले जाया गया जहां विधायक राजकुमार ठुकराल भी मौके पर पहुंच गए. आरोप है कि उन्होंने महिला दरोगा से अभद्रता की. एसएसपी डॉ.सदानंद दाते ने बताया कि महिला दरोगा ने तहरीर दी है. फिलहाल इस तहरीर को इस मुकदमे में ही जोड़ दिया गया है.

रुद्रपुर के विधायक राजकुमार ठुकराल ने बताया कि मैं रम्पुरा में गैस सिलेंडर बंटवाने के बाद निकल ही रहा था कि इंद्रा चौक पर भीड़ देखकर रुक गया. इस दौरान लोगों ने मुझे बताया कि यहां पुलिस ने एक महिला से मारपीट कर दी है. इस पर मैं भी वहां पहुंचा था लेकिन वहां मैंने किसी से कोई अभद्रता नहीं की. बस महिला से मारपीट को लेकर पुलिस से विरोध जताया.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर