उत्तराखंडः BJP सरकार की चौथी वर्षगांठ पर त्रिवेंद्र रावत क्यों गिना रहे अपनी उपलब्धियां?

उत्तराखंड की बीजेपी सरकार के 4 साल पूरा करने पर पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने जनता को दी शुभकामना.

उत्तराखंड की बीजेपी सरकार के 4 साल पूरा करने पर पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने जनता को दी शुभकामना.

उत्तराखंड में बीजेपी सरकार आज अपनी चौथी वर्षगांठ मना रही है. 4 साल पूरा होने से पहले मुख्यमंत्री के पद से इस्तीफा देने वाले त्रिवेंद्र सिंह रावत ने इस मौके पर अपने कार्यकाल की उपलब्धियां गिनाते हुए जनता को शुभकामनाएं दी हैं.

  • Share this:
देहरादून. उत्तराखंड में भारतीय जनता पार्टी ने अपने 4 साल का कार्यकाल पूरा कर लिया है. हालांकि इससे पहले पार्टी की अंदरूनी राजनीति की वजह से त्रिवेंद्र सिंह रावत को मुख्यमंत्री का पद छोड़ना पड़ा और राज्य को तीरथ सिंह रावत के रूप में नया मुखिया मिला. आज जबकि नए मुख्यमंत्री की अगुवाई में बीजेपी की सरकार चौथी वर्षगांठ मना रही है, तो पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह अपने कार्यकाल की उपलब्धियां गिनाते नजर आ रहे हैं. साथ ही जनता को वह यह भी याद दिला रहे हैं कि इस सरकार के 5 में से 4 साल वे ही प्रदेश के मुख्यमंत्री रहे. त्रिवेंद्र सिंह ने प्रदेश की जनता को शुभकामनाएं देते हुए उन सभी कामों की याद दिलाई है, जो उनके मुख्यमंत्री रहते किए गए थे.

प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले यह बीजेपी सरकार का आखिरी साल है. जाहिर है इस मौके को तीरथ सरकार खास बनाने में जुटी होगी. लेकिन इस बीच पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह के अपने कार्यकाल की उपलब्धियों का बखान करने को सियासी जानकार अलग नजरिए से देख रहे हैं. सरकार 4 साल पूरे होने पर पूर्व सीएम त्रिवेंद्र रावत ने जनता को शुभकामनाएं देते हुए कहा है कि इस सरकार में 4 साल उन्हें भी मुख्यमंत्री के तौर पर सेवा करने का मौका मिला. उन्होंने 4 साल में प्रदेश में विकास के कदम उठाए और करप्शन फ्री, ईमानदार और साफ सरकार दी.

18 मार्च 2017 को शपथ, 9 मार्च 2021 को इस्तीफा

आगे पढ़ें
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज