Home /News /uttarakhand /

dehradun wife addicted to ludo on mobile husband choked her to death

देहरादून : पत्नी मोबाइल पर खेलती थी लूडो, पति ने गुस्से में घोंट दिया गला

मोबाइल पर लूडो खेलने को लेकर पति-पत्नी के बीच झगड़ा हुआ, जिसमें शख्स ने अपनी पत्नी का गला दबा दिया. (प्रतीकात्मक)

मोबाइल पर लूडो खेलने को लेकर पति-पत्नी के बीच झगड़ा हुआ, जिसमें शख्स ने अपनी पत्नी का गला दबा दिया. (प्रतीकात्मक)

इंस्पेक्टर रविंद्र यादव ने बताया, 'आरोपी ने पूछताछ में बताया कि उसकी पत्नी सबाना मोबाइल पर ऑलनलाइन लूडो खेलती थी. इसके अलावा वह किसी अनजान व्यक्ति से ऑनलाइन चैट भी करती थी. इसे लेकर कई दिनों से दोनों का विवाद चल रहा था.'

देहरादून. उत्तराखंड की राजधानी देहरादून स्थित पटेलनगर कोतवाली क्षेत्र में एक शख्स ने शुक्रवार देर रात अपनी पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी. पुलिस ने इस घटना की जानकारी देते हुए बताया कि उस शख्स ने रविवार सुबह खुद पुलिस चौकी पहुंचकर अपना गुनाह कबूल कर लिया. इसके बाद पुलिस टीम तुरंत मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, हरभजवाला आईएसबीटी के पास रहने वाला 48 वर्षीय चंगेज खान शनिवार सुबह करीब सात बजे पुलिस चौकी पहुंचा और बताया कि उसने अपनी पत्नी सबाना की गला घोंटकर हत्या कर दी. यह सुनते ही पटेलनगर कोतवाली के इंस्पेक्टर रविंद्र यादव ने आरोपी को हिरासत में ले लिया और एसएसआई कुंदन राम और चौकी प्रभारी ओमबीर सिंह के साथ तुरंत घटनास्थल के लिए निकल पड़े.

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस टीम को वहां चंगेज खान की पत्नी मृत अवस्था में पड़ी मिली. इसके बाद पुलिस ने शव का पंचनामा करके पोस्टर्माटम के लिए भेज दिया. वहीं उसके पति को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जिसके बाद उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

इस घटना की जानकारी देते हुए इंस्पेक्टर रविंद्र यादव ने बताया, ‘आरोपी ने पूछताछ में बताया कि उसकी पत्नी सबाना मोबाइल पर ऑलनलाइन लूडो खेलती थी. इसके अलावा वह किसी अनजान व्यक्ति से ऑनलाइन चैट भी करती थी. इसे लेकर कई दिनों से दोनों का विवाद चल रहा था.’

आरोपी के मुताबिक, बार-बार मना करने पर भी पत्नी ने न तो गेम खेलना छोड़ा और न ही उससे बात करनी बंद की. शबाना इसी तरह शुक्रवार रात मोबाइल पर गेम खेल रही थी. इसे लेकर दोनों के बीच झगड़ा हुआ, जिसमें उसने अपनी पत्नी का गला दबा दिया. इससे उसकी दम घुटने से मौत हो गई.

Tags: Dehradun news, Ludo, Murder case, Uttarakhand Police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर