Dehradun: पत्नी ने पति को नींद की गोलियां खिलाकर मौत की नींद सुलाया, प्रेमी के साथ गिरफ्तार

पत्नी ने पति को नींद की गोलियां खिलाकर मारडाला, पत्नी और उसका प्रेमी गिरफ्तार.

पत्नी ने पति को नींद की गोलियां खिलाकर मारडाला, पत्नी और उसका प्रेमी गिरफ्तार.

विजयलक्ष्मी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति पंकज की हत्या कर दी. पंकज और विजयलक्ष्मी की शादी साल 2006 में हुई थी. शादी के बाद ही दोनों में आपसी झगड़े होते रहते थे, लेकिन शायद पंकज को यह पता न था कि जिस युवती से वह सात फेरे लेकर शादी कर रहा है, वही एक दिन उसकी मौत की वजह बनेगी.

  • Share this:

देहरादून. सात फेरे लेकर उम्र भर साथ निभाने का वादा करने वाली वही पत्नी यदि अपनी मांग का सिंदूर उजाड़ दे.  शादी में लिए सात फेरों के वचन को तोड़ दे तो इसका शिकवा किस से करें. ऐसा ही एक मामला राजधानी देहरादून से सामने आया है, जहां पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर अपने पति की हत्या को अंजाम दे दिया. पुलिस ने मामले में आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है.

मामला रायपुर थाना क्षेत्र का है जहां विजयलक्ष्मी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति पंकज की हत्या कर दी. पंकज और विजयलक्ष्मी की शादी साल 2006 में हुई थी. शादी के बाद ही दोनों में आपसी झगड़े होते रहते थे, लेकिन शायद पंकज को यह पता न था कि जिस युवती से वह सात फेरे लेकर शादी कर रहा है, वही एक दिन उसकी मौत की वजह बनेगी. उसकी बेटी से उसके बाप का साया छीन लेगी. शादी के बाद विजयलक्ष्मी के इश्क में रोड़ा बन रहे उसके पति को पत्नी ने नींद की गोलियां दे दीं और अपने उस रिश्ते को ही खत्म कर दिया जिसकी शुरुआत 2006 में हुई थी.

मामले में एसपी सिटी सरिता डोभाल ने बताया 28 तारीख को रायपुर थाने में डेथ मेमो मिला था, जिस पर पंचायत नामा और पोस्टमार्टम की कार्यवाही की गई है. मृतक की मां द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर रायपुर में मुकदमा दर्ज किया गया है. मामले की विवेचना से पता चला कि पत्नी ने अवैध संबंधों के चलते पति पंकज को नींद की अधिक गोलियां खिलाईं थीं. जिसके बाद उसकी मौत हो गई.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज