बाजार खुलने के साथ बदमाश भी हुए सक्रिय, लूटपाट की योजना बना रहे 5 अपराधी गिरफ्तार
Dehradun News in Hindi

बाजार खुलने के साथ बदमाश भी हुए सक्रिय, लूटपाट की योजना बना रहे 5 अपराधी गिरफ्तार
पुलिस फ़िलहाल सभी आरोपियों का आपराधिक इतिहास खंगाल रही है.

एसपी देहात स्वपन्न किशोर (Swapn Kishor) का कहना है कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है. सभी आरोपियों से पूछताछ जारी है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
रुड़की. अनलॉक1.0  (Unlock 1.0) में छूट मिलने पर बदमाश भी सक्रिए हो गए हैं. बदमाश अब लूट,चोरी और झपटमारी जैसी घटनाओं को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं, क्योंकि बाजारों में अब भीड़ बढ़नी शुरू हो गयी है. इसलिए बदमाशों (crooks) भी बाहर निकलने लगे हैं. वहीं, शुक्रवार को भगवानपुर पुलिस (Bhagwanpur Police) को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर चार बदमाशों को भगवानपुर कस्बे के पंडित ढाबे के पास से गिरफ्तार किया है.

जानकारी के मुताबिक, अपराधियों के पास दो तमंचे, दो जिंदा कारतूस और दो चाकू बरामद किया गया है. कहा जा रहा है कि ये बदमाश बहादराबाद में एक ज्वेलर्स को लूटने की फिराक में थे. जबकि पकड़े गए आरोपियों में तीन आरोपी हरिद्वार जिले और एक आरोपी सहारनपुर का रहने वाला है. इनमें से एक आरोपी पहले भी समेक तस्करी में जेल जा चुका है. वह कुछ समय पहले ही जमानत पर छुटा था. पुलिस फ़िलहाल सभी आरोपियों का आपराधिक इतिहास खंगाल रही है.

मामले की जांच पड़ताल की जा रही है
एसपी देहात स्वपन्न किशोर का कहना है कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है. सभी आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. साथ ही गैंग में शामिल अन्य सदस्यों की भी जानकारी जुटाई जा रही है. हरिद्वार एसएसपी द्वारा बदमाशो को पकड़ने वाली टीम को ढाई हजार रुपए का पुरस्कार भी दिया गया है.



बता दें कि अनलॉक1.0  में आमजनों को काफी राहत दी गई है. अब लगभग प्रदेश के अधिकांश मार्केट खुल गए हैं. शॉप्स खुलने की टाइमिंग भी बढ़ा दी गई है. ऐसे में लोग खरीदारी करने के लिए घर से बाहर निकलने लगे हैं. इसकी वजह से मार्केट और दुकानों के बाहर ग्राहकों की भीड़ दिखने लगी है. यही वजह है कि लॉकडाउन की वजह से घर के अंदर छुपे हुए बदमाश भी अब चोरी और झपटमारी करने के लिए घर से बाहर निकलने लगे हैं.



ये भी पढ़ें- 

UP श्रम विभाग के अधिकारी पर मायावती को अपशब्द कहने का आरोप, ऑडियो वायरल

प्रोफेसर मो. शाहिद, बोले- तब्लीगी जमात से जुड़ी कोई जानकारी नहीं छिपाई
First published: June 6, 2020, 6:30 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading