हल्द्वानी के जंगल में महिला की सड़ी गली लाश मिलने से फैली सनसनी, नहीं हो सकी पहचान
Dehradun News in Hindi

हल्द्वानी के जंगल में महिला की सड़ी गली लाश मिलने से फैली सनसनी, नहीं हो सकी पहचान
पुलिस को शक है कि किसी शख्स ने महिला की हत्या कर उसकी लाश जंगल में ठिकाने लगा दी है.

मृतक महिला की लाश (Dead Body) पूरी तरह से सड़ी गली हालत में है. इसलिए उसकी पहचान नहीं हो सकी है.

  • Share this:
हल्द्वानी. लॉकडाउन अभी पूरी तरह से अनलॉक नहीं हुआ है लेकिन इसके बावजूद अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. हल्द्वानी (Haldwani) में सोमवार को टीपी नगर चौकी (TP Nagar Post) इलाके में एक महिला की लाश मिलने से सनसनी फैल गई. पुलिस के मुताबिक वन विभाग की टीम ने उन्हें सूचना दी कि गोरा पड़ाव से लाल कुआं को जोड़ने वाले रास्ते में जंगल के भीतर एक महिला की लाश पड़ी हुई है. जिसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और लाश (Dead Body) को कब्जे में लिया गया. मृतक महिला की लाश पूरी तरह से सड़ी गली हालत में है. इसलिए उसकी पहचान नहीं हो सकी है. पुलिस के मुताबिक लाश 20 से 25 दिन पुरानी मालूम हो रही है.

पुलिस को हत्या का शक
पुलिस को शक है कि किसी शख्स ने महिला की हत्या कर उसकी लाश जंगल में ठिकाने लगा दी है. हालांकि महिला की पहचान न होने के कारण पुलिस के लिए पूरा मामला ब्लैंक है. एसपी सिटी अमित श्रीवास्तव के मुताबिक उनके जिले में किसी भी महिला के गुमशुदा होने संबंधी कोई भी शिकायत दर्ज नहीं है. लिहाजा मृतक महिला बाहरी इलाके की रहने वाली हो सकती है. इसलिए पुलिस ने आसपास के जिलों की पुलिस को सूचित कर दिया है ताकि महिला की शिनाख्त हो सके और मौत के करणों का पता लग सके.

इलाके में पहले भी मिल चुकी है एक युवक की लाश
सोमवार को जिस इलाके में महिला की लाश मिली है वहां पर तकरीबन 3 महीने पहले एक युवक की भी अधजली लाश मिली थी, जिसकी पहचान आज तक नहीं हो सकी है. क्योंकि गोरा पड़ाव और लालकुआं के बीच की सड़क जंगल से होकर गुजरती है. इसलिए यह अपराधियों का सॉफ्ट अड्डा बन चुकी है. स्थानीय लोग इलाके में पुलिस गश्त बढ़ाने की मांग कर रहे हैं, ताकि अपराधी आपराधिक घटनाओं को अंजाम न दे सकें.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading