देहरादून में देर रात घर में ही महिला की गोली मारकर हत्या, पति घायल... हमलावर फ़रार

satendra bartwal | News18 Uttarakhand
Updated: August 30, 2019, 12:28 PM IST
देहरादून में देर रात घर में ही महिला की गोली मारकर हत्या, पति घायल... हमलावर फ़रार
देहरादून में बुटीक चलाने वाली कामना की घर में घुसकर हत्या कर दी गई.

शुरुआती जांच में पता चला है कि महिला के बुटीक में काम करने वाले उन्हीं के रिश्तेदार ने गोली चलाई है.

  • Share this:
देहरादून (Dehradun) में एक बार फिर दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. नेहरु कॉलोनी थाना (Nehru Colony Police Station) क्षेत्र के माता मंदिर इलाके में बुटीक (Boutique) चलाने वाली महिला (Woman) की देर रात गोली मारकर हत्या (Shot Dead) कर दी ई. नेहरु कॉलोनी थाने के एसओ दिलबर नेगी (SO Dilbar Negi) ने बताया कि 23 साल की कामना (Kamna) बुटीक चलाती थीं. देर रात उनके घर पर ही उन पर ही उन्हें गोलियां मारी गईं, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. हमले में उनके पति (Husband) को भी गोली लगी है, वह घायल (Injured) हैं.

रिश्तेदार ने किया हमला 

हमले की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्हें एक निजी अस्पताल (Private Hospital) में भर्ती करवाया जहां उनका इलाज चल रहा है.

नेहरु कॉलोनी एसओ नेगी के अनुसार शुरुआती जांच में पता चला है कि महिला के बुटीक में काम करने वाले उन्हीं के रिश्तेदार ने गोली चलाई है. महिला के पति ने एक हमलावर का नाम भी बताया है लेकिन अभी उसे पकड़ा नहीं जा सका है. उसकी तलाश की जा रही है.

नेगी ने कहा कि महिला के पति की हालत में सुधार होने के बाद उनसे कुछ और पूछताछ की जाएगी. इस बीच हमलावर की तलाश के लिए टीमें गठित कर दी गई हैं.

ये भी देखें: 

ऋषिकेश मर्डरः एकतरफ़ा प्यार में की अजय यादव ने कल्याणी की हत्या, शादी के लिए कर रहा था ज़िद
Loading...

हल्द्वानी के लालकुआं सूरज हत्याकांड में 3 ITBP जवान गिरफ़्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देहरादून से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 30, 2019, 12:26 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...